Advertisment

लो जी! कार्तिक आर्यन की भी बचपन से फैन हैं तृप्ति डिमरी, लोग बोले- ' तुम निब्बी हो'

कार्तिक आर्यन और तृप्ति डिमरी जल्द ही अपकमिंग फिल्म 'भूल भुलैया 3' में नजर आएंगे. फिल्म प्रमोशन के लिए दोनों स्टार्स जयपुर में एक इवेंट में साथ मौजूद थे. तब तृप्ति ने कुछ ऐसा कह दिया जिसपर सबकी हंसी छूट गई.

author-image
Kalpana Sheetal
एडिट
New Update
Triptii Dimri troll
Advertisment

Triptii Dimri Troll: बॉलीवुड एक्ट्रेस तृप्ति डिमरी शानदार अभिनेत्री हैं. उन्होंने एनिमल के बाद जबरदस्त पॉपुलैरिटी हासिल की है. दीवा जल्द ही सुपरस्टार कार्तिक आर्यन के साथ अपकमिंग फिल्म 'भूल-भुलैया 3' (Bhool Bhulaiyaa 3) में नजर आएंगी. इस फिल्म का ट्रेलर हाल में रिलीज हुआ है. सभी स्टार्स ने जयपुर में अपनी फिल्म का ट्रेलर लॉन्च किया. इस कार्यक्रम में कार्तिक के साथ विद्या बालन और तृप्ति डिमरी सहित फिल्म की मुख्य कास्ट मौजूद थी. लॉन्च इवेंट में तृप्ति डिमरी ने कुछ ऐसा कह दिया कि वो सोशल मीडिया पर ट्रोल हो रही हैं.

ये भी पढ़ें- Salman को माफ कर देंगे अगर...बिश्नोई समाज ने अब रख दी ये डिमांड, हिल जाएगा पूरा बॉलीवुड

तृप्ति ने इतनी बड़ी फिल्म में रोल मिलने पर जताई खुशी
दरअसल, इस इवेंट में जब तृप्ति से लोकप्रिय स्टार कास्ट के साथ काम करने के उनके अनुभव के बारे में पूछा गया, तो उन्होंने इसे "सपने के सच होने जैसा अनुभव" बताया. तृप्ति ने कहा, इतनी बड़ी फ्रैंचाइज़ी का हिस्सा बनना किसी भी अभिनेता के लिए बहुत बड़ी बात है. जब मुझे यह रोल ऑफर हुआ तो मैं बहुत खुश थी. मैं हमेशा से अनीस सर की फैन रही हूं."

कार्तिक की बचपन से फैन हूं
एक्ट्रेस ने कहा उन्होंने निर्देशक की सभी फ़िल्में अपने परिवार के साथ देखी हैं. तृप्ति बोलीं- "मैं हमेशा से राजपाल सर, विद्या मैम, माधुरी मैम, कार्तिक की फैन रही हूं. इन सबके साथ काम करने का मौका मिलना बहुत बड़ी बात है. मुझे इस फ़िल्म की शूटिंग में बहुत मज़ा आया. इसके बाद तृप्ति ने कहा, "बचपन से मैं कार्तिक की फैन हूं," जिसने सभी को हंसा दिया. ये सुनकर कार्तिक पहले तो शॉक्ड रह गए. फिर उन्होंने हल्के-फुल्के अंदाज में कहा, “मैं इनकी फिल्में बचपन से देख रहा हूं.”

यूजर्स ने तृप्ति को निब्बी कहकर किया ट्रोल
सोशल मीडिया पर तृप्ति का बयान वायरल हो रहा है. लोग उन्हें निब्बी कहकर चिढ़ा रहे हैं. कुछ यूजर्स ने कहा, वह खुद को मासूम बच्ची दिखाना चाहती हैं. एक फैन ने लिखा, तृप्ति 30 साल की हैं और कार्तिक आर्यन 33 साल के तो दोनों में कितना एज गैप है जो तृप्ति उनकी बचपन से फैन बन गईं? 

दरअसल, तृप्ति को उनके बचपन से फैन हूं वाले कमेंट के लिए काफी ट्रोलिंग झेलनी पड़ी थी. वह कई बार स्टार्स के लिए ऐसा कह चुकी हैं. तो उन्होंने कार्तिक के लिए इस कमेंट को मजाक के तौर पर इस्तेमाल किया था. बहरहाल, 'भूल भुलैया 3' दिवाली पर 1 नवंबर को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है.

Triptii Dimri तृप्ति डिमरी Kartik Aaryan कार्तिक आर्यन Bhool Bhulaiyaa 3 look Bhool Bhulaiyaa 3 Actor Kartik Aaryan Bhool Bhulaiyaa 3 Teaser actress Triptii Dimri
Advertisment
Advertisment