Advertisment

'गुम है किसी के प्यार में' का हुआ 'बेड़ा गर्क', टीआरपी की लिस्ट में इस शो ने मारी बाजी, इन शोज की भी निकली हवा

हर हफ्ते की तरह इस बार भी टीवी के शो की टीआरपी लिस्ट आ गई है. जिसमें हर हफ्ते की तरह इस बार भी अनुपमा ने पहले नंबर पर अपनी पकड़ बनाई हुई है.

author-image
Nidhi Sharma
New Update
टीआरपी की लिस्ट
Advertisment

हर टीवी फैंस को टीआरपी लिस्ट का बेसब्री से इंतजार रहता है. फैंस जानने के लिए बेताब रहते है कि किसकी कहानी आगे चल रही है और उनका फेवरेट शो कौन सी रेटिंग पर चल रहा है. वहीं हर बार की तरह इस बार भी अनुपमा ने एक बार फिर से बाजी मारी है. वहीं ये रिश्ता क्या कहलाता है भी अपने दूसरे नंबर पर अपना दबदबा बरकरार रखे हुए है. 

अनुपमा

शो 'अनुपमा' पिछले कुछ सालों से नंबर वन पर बना हुआ है. वीक 41 में अनुपमा 2.3 की टीआरपी रेटिंग हासिल करने में कामयाब रही. भले ही शो में लीप आ गया है और गौरव खन्ना उर्फ ​​अनुज कपाड़िया गायब हैं, लेकिन शो अपनी टीआरपी बरकरार रखे हुए है.

ये रिश्ता क्या कहलाता है

वहीं टीआरपी लिस्ट में दूसरे नंबर पर अपनी पकड़ मजबूत करने वाला शो 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' की पहुंच 3.4 और टीआरपी 2.1 है. वर्तमान में, कहानी अभीरा की प्रेग्नेंसी पर चल रही है. जहां डॉक्टर्स ने कहा है कि अगर वह इस बच्चे को रखती हैं, तो उनकी जान को खतरा हो सकता है.

उड़ने की आशा 

 ‘उड़ने की आशा’ ने इस हफ्ते तीसरा स्थान हासिल किया है. शो की टीवीआर 2.1 है जबकि आरसीएच 3.2 है. सैली और सचिन की प्रेम कहानी लोगों के बीच हिट हो गई है.

झनक 

'झनक' जो कि बंगाली सीरियल जोल नुपुर का हिंदी रीमेक है. रिपोर्ट्स के मुताबिक शो को टीवीआर रेटिंग 2.1 और आरसीएच 3.3 मिली है.

एडवोकेट अंजलि अवस्थी

'एडवोकेट अंजलि अवस्थी' टीआरपी लिस्ट में पांचवें नंबर पर है. इसे टीवीआर रेटिंग 2.0 जबकि इसकी आरसीएच 3.2 मिली है. हाल ही में शो में तारक मेहता का उल्टा चश्मा फेम शैलेश लोढ़ा की एंट्री हुई है. वे वकील की भूमिका में नजर आएंगे.

गुम है किसी के प्यार में

वहीं 'गुम है किसी के प्यार में' टॉप 5 से बाहर निकल गया है. मेकर्स के लिए ये तगड़ा झटका है. वीक 41 में शो को 2.0 की रेटिंग मिली.

शो की रेटिंग 

मंगल लक्ष्मी शो छठे नंबर पर है. कहानी दो बहनों की है, जिसमें दीपिका सिंह अहम भूमिका में नजर आ रही हैं. सातवें नंबर पर शिव शक्ति तप त्याग तांडव है. शो को 1.6 की रेटिंग मिली है. तारक मेहता का उल्टा चश्मा नौवें स्थान पर है. दिलीप जोशी के शो की टीआरपी रैंकिंग में कई बदलाव देखने को मिल रहे हैं. 6 अक्टूबर से शुरू हुए सलमान खान के बिग बॉस 18 ने टीआरपी चार्ट पर काफी धीमी शुरुआत की. इस हफ्ते यह 1.5 रेटिंग के साथ दसवें स्थान पर है.

ये भी पढ़ें - ED के शिकंजे में आईं तमन्ना भाटिया, IPL सट्टेबाजी स्कैंडल में बढ़ीं मुश्किलें

Anupama ghum hai kisi ke pyaar mein TRP barc trp ye rishta kya kehlaata hai
Advertisment
Advertisment