Advertisment

तृप्ति डिमरी ने सरेआम राजकुमार राव को कहा 'लौंडा', वीडियो में देखें आगे क्या हुआ

तृप्ति डिमरी और राजकुमार राव इन दिनों अपनी नई फिल्म "विक्की विद्या का वो वाला वीडियो" के प्रमोशन में काफी व्यस्त हैं. हाल ही में ये दोनों सितारे जयपुर में नजर आए.

Advertisment
author-image
Garima Sharma
New Update
Trupti Dimri publicly called Rajkumar Rao Launda

तृप्ति डिमरी ने सरेआम राजकुमार राव को कहा 'लौंडा', वीडियो में देखें आगे क्या हुआ

Advertisment

अगर आप बॉलीवुड के लेटेस्ट ट्रेंड्स पर नज़र रखे हुए हैं, तो आपको पता होगा कि तृप्ति डिमरी और राजकुमार राव इन दिनों अपनी नई फिल्म "विक्की विद्या का वो वाला वीडियो" के प्रमोशन में काफी व्यस्त हैं. हाल ही में ये दोनों सितारे जयपुर में नजर आए, और उनकी मस्ती भरी तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर धूम मचा रहे हैं. 

Advertisment

 राजकुमार राव का ‘ठरकुला’ 

तो, क्या हुआ उस इवेंट में? बस, तृप्ति और राजकुमार ने मिलकर ऐसा धमाल मचाया कि जयपुर के लोगों को मजा सा आ गया. एक वीडियो में तृप्ति ने राजकुमार को कहती है कि ये लौंडा है ना आपका, एक नंबर का “ठरकुला” है “ठरकुला”. तृप्ति ने हंसते-हंसते कहा, “ये जो लौंड है ना, ये सुनते ही वहां मौजूद ऑडियंस में हंसी के फुहारे फुट पड़े.  यानि राजकुमार की ‘लवली’ छवि को ठरकुला के तड़के में बदल दिया.

डिमरी के डायलॉग ने हंसाया 

Advertisment

फिल्म के प्रमोशन का ये इवेंट सच में हंसने-खिलखिलाने का मौका था. तृप्ति डिमरी ने नीले सलवार कमीज में जैसे पूरे जयपुर को ही रंग दिया हो, वहीं राजकुमार राव ने कार्बन ब्लैक सूट पहनकर ‘फैशनिस्टा’ का टाइटल अपने नाम कर लिया. दोनों कलाकार फैंस के बीच ऐसे घिरे थे जैसे मिठाई की दुकान के बाहर बच्चे. 

इवेंट से वीडियो वायरल

अब, तृप्ति के इस डायलॉग की बात करें, तो यह फिल्म में उनके पति विक्की यानी राजकुमार के लिए है. लेकिन इस मस्ती में ऐसा लगा जैसे एकदम नया ‘ट्रेंड’ सेट हो गया हो! कौन जानता था कि  राजकुमार को ‘ठरकुला’ बनने से एक्ट्रेस की दोबारा से फैन फॉलोइंग और बढ़ जाएगी. 

Advertisment

सिनेमाघरों में रिलीज होगी

राज शांडिल्य द्वारा निर्देशित 'विक्की विद्या का वो वाला वीडियो' 90 के दशक के एक नवविवाहित जोड़े की कहानी है. इस फिल्म में मल्लिका शेरावत, विजय राज, राकेश बेदी, अर्चना पूरन सिंह, टिकू तलसानिया और मुकेश तिवारी भी हैं. यह फिल्म 11 अक्टूबर को सिनेमाघरों में रिलीज होगी.

Advertisment

तो, दोस्तों, अगर आप भी इस जोड़ी की मस्ती का आनंद लेना चाहते हैं, तो अपने टिकट बुक करिए और तैयार हो जाइए हंसने के लिए. क्योंकि जब तृप्ति और राजकुमार साथ हों, तो ठरकुला बनना भी मजेदार हो जाता है!

most liked stars Tripti Dimri Rajkummar Rao Tripti Dimri Rajkummar Rao Tripti Dimri video Ranbir Kapoor Tripti Dimri Ranbir Kapoor help tripti dimri Animal Tripti Dimri Vicky Vidya Ka Woh Wala Video actress Triptii Dimri
Advertisment
Advertisment