Advertisment

इतने बदल गए हैं 'तुम बिन' के प्रियांशु चटर्जी, लेटेस्ट फोटो देख फैंस के उड़े होश!

Priyanshu Chatterjee New Look: ‘तुम बिन’ के प्रियांशु चटर्जी की एक तस्वीर सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रही है. एक्टर का लुक देख फैंस हैरान रह गए हैं.

Advertisment
author-image
Sezal Thakur
New Update
Priyanshu Chatterjee

Priyanshu Chatterjee

Advertisment

Priyanshu Chatterjee New Look: साल 2001 में रिलीज हुई सुपर हिट फिल्म ‘तुम बिन’ (Tum Bin) तो आपको याद ही होगी. इस फिल्म की कहानी और गानों ने लोगों के दिलों में एक अलग ही छाप छोड़ी थी और इसने बॉक्स ऑफिस पर झंडे गाड़ दिए थे. आज भी इस फिल्म को बेस्ट रोमांटिक फिल्मों में गिना जाता है. फिल्म में संदली सिन्हा, प्रियांशु चटर्जी, हिमांशु मलिक और राकेश बापट लीड रोल में नजर आए थे. अब फिल्म के 23 साल बाद इसके कलाकारों का लुक बेहद बदल गया है. कुछ समय पहले एक्टर प्रियांशु चटर्जी की एक तस्वीर सामने आई थी, जिसमें उन्हें पहचानना काफी मुश्किल है. 

Advertisment

प्रियांशु चटर्जी का लुक देख फैंस हैरान

तुम बिन में प्रियांशु चटर्जी की मासूमियत ने सभी का दिल जीत लिया था. लेकिन इन दिनों एक्टर की जो तस्वीर सामने आई है, उसमें वह बेहद ही अलग नजर आ रहे हैं. फोटो में देखा जा सकता है कि प्रियांशु बढ़ी दाढ़ी,  लंबे बाल में पहचान में नहीं आ रहे हैं. उनके चहरे पर उम्र का तकाजा भी दिख रहा है.  उनका ये लुक देखकर तो फैंस हैरान ही रह गए हैं. ऐसे में लोगों के मन में सवाल उठने लगे हैं कि क्या ये क्या ये वही भोला भाला एक्टर है? तो आपको बता दें कि, एक्टर का ये लुक रियल में नहीं हैं, दरअसल, ये लुक उनके अपकमिंग प्रोजेक्ट के लिए हैं.

Advertisment

ये भी पढे़ं- Anupamaa Spoiler: अनुपमा ने थामा हाथ, लेकिन सागर का दिल तोड़ देगी मीनू; लव स्टोरी का होगा द एंड

क्या है वायरल फोटो की सच्चाई

Advertisment

बता दें, एक्टर प्रियांशु की बढ़ी दाढ़ी और  लंबे बाल वाला लुक असल में  रवींद्रनाथ टागोर का है, जो उनकी अपकमिंग फिल्म 'Rabindra Kabya Rahasya' से है. ये एक बंगाली फिल्म है, जो रवींद्रनाथ टागोर के ऊपर बनी है. वहीं प्रियांशु के करियर की बात करें तो एक्टर ने कुछ ही फिल्मों में काम किया है. एक्टर दिल का रिश्ता, कोई मेरे दिल में है और भूतनाथ जैसी फिल्मों में नजर आए हैं. हालांकि उन्हें आज भी फिल्म ‘तुम बिन' के लिए ही याद किया जाता है.

Advertisment

ये भी पढ़ें- ‘Laapataa Ladies’ की स्क्रीनिंग का इनसाइड Video आया सामने, फूट-फूटकर रोती दिखीं पूरी टीम

tum bin song Entertainment News Priyanshu Chatterjee
Advertisment
Advertisment