Advertisment

तुम्बाड की जिस `हॉरर दादी` को देख हराम हो गई लोगों की रातों की नींद, देखिए उनका मेकिंग Video

'तुम्बाड' में दादी के चेहरा कैसा तैयार किया गया था. इसका हाल ही में एक वीडियो सामने आया है, जिसे देखकर लोगों के पसीने छूट रहे है. तुम्बाड'  फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर दोबारा रिलीज होते ही बवाल मचा दिया है.

Advertisment
author-image
Nidhi Sharma
New Update
तुम्बाड दादी (Social Media)

तुम्बाड दादी (Social Media)

Advertisment

तुम्बाड'  फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर दोबारा रिलीज होते ही बवाल मचा दिया है. ये फिल्म लगातार नोट छाप रही है और अपनी कमाई से सभी को चौंका रही है. इस फिल्म में जो दादी का किरदार था उसे देखकर कई लोगों ने अपनी आंख ही मूंद ली. लेकिन दादी के इस लुक को इतना डरावना बनाने के पीछे पूरे एक टीम लगी थी. जिसने घंटों काम करके दादी का ये खतरनाक रूप तैयार किया. इसका वीडियो मेकर्स ने शेयर कर दिया है जो बड़ी ही तेजी से वायरल हो रहा है.

Advertisment

भय की पहचान तुम्बाड रातोंरात नहीं बनी

इस वीडियो को मेकर्स ने इंस्टाग्राम पर शेयर करते हुए लिखा- 'भय की पहचान इस वीडियो को मेकर्स ने इंस्टाग्राम पर शेयर करते हुए लिखा- 'भय की पहचान तुम्बाड रातोंरात नहीं बनी... इन सीन्स में दादी का भयानक लुक देखने को मिल रहा है. इस वीडियो में दादी के लुक को डारावना और भयंकर बनाने के लिए पूरी टीम ने कितनी मेहनत की. प्रॉस्थेटिक्स का इस्तेमाल किया जो वास्तव में काबिलेतारीफ है. मेकअप और प्रॉस्थेटिक की हर परत इस टीम की मेहनत और उनकी बेहतरीन कला को दिखाती है. जो दादी के भयानक किरदार को जीवंत रूप देती है. 

Advertisment

इस तारीख को रिलीज हुई थी मूवी

'तुम्बाड', 13 सितंबर 2024 को दोबारा थिएटर में रिलीज हुई, ये 2018 की हिंदी-भाषा की हॉरर फिल्म है. जिसे राही अनिल बारवे ने निर्देशित किया है, और आनंद गांधी ने इसे रचनात्मक निर्देशन दिया. फिल्म का लेखन मितेश शाह, प्रासाद, बारवे और गांधी द्वारा किया गया है, और इसे सोहुम शाह, आनंद एल. राय, मुकेश शाह और अमिता शाह ने निर्मित किया है. इसके साथ ही फिल्म में सोहम लीड रोल में हैं. 'तुम्बाड' ने 64वें फिल्मफेयर अवार्ड्स में 8 नॉमिनेशन में से तीन में अवॉर्ड मिला. जिसमें सर्वश्रेष्ठ छायांकन, सर्वश्रेष्ठ कला निर्देशन, और सर्वश्रेष्ठ म्यूजिक शामिल हैं. इस फिल्म को क्रिटिक्स ने बेहतरीन रिस्पांस दिया. 

Advertisment

वीक खंड में पहली भारतीय फिल्म  

इसके अलावा, यह 75वें वेनिस अंतर्राष्ट्रीय फिल्म महोत्सव के आलोचकों के वीक खंड में प्रीमियर होने वाली पहली भारतीय फिल्म भी थी. सोहम शाह के प्रभावशाली प्रदर्शन के साथ, कास्ट में ज्योति माल्शे और अनीता डाते-केलकर भी शामिल थीं, जिन्होंने फिल्म की भूतिया और प्रेरणादायक कथा में महत्वपूर्ण योगदान दिया.

ये भी पढ़ें - पापा-मम्मी को याद कर फूट-फूटकर रोती दिखीं सोनाक्षी सिन्हा, लोगों ने कहा- 'अगर शादी पिता की मर्जी...'

TUMBBAD DADI VIDEO TUMBBAD DADI MAKING VIDEO TUMBBAD DADI Tumbbad Box Office tumbbad
Advertisment
Advertisment