Advertisment

Tumbbad 2 Announcement: 6 साल बाद प्रलय लेकर आएगा 'हस्तर', तुम्बाड के सीक्वल का हुआ ऐलान

Tumbbad 2 Announcement: तुम्बाड के एक्टर सोहम शाह ने फिल्म के सिक्वल का अनाउंसमेंट वीडियो शेयर किया है.एक्टर ने इस वीडियो को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा- 'प्रलय आएगा'.

author-image
Sezal Thakur
New Update
Tumbbad 2

Tumbbad 2 Announcement: इन दिनों सिनेमाघरों में फिल्मों के री-रिलीज का सिलसिला चल रहा है. इस लिस्ट में  क्लासिक कल्ट मूवीज में गिनी जाने वाली तुम्बाड़ (Tumbbad) भी शामिल है. फिल्म  13 सिंतबर को फिर से सिनेमाघरों में रिलीज की गई है और इसे दर्शकों से अच्छा रिस्पॉन्स मिल रहा है. इस बीच मेकर्स ने फिल्म के सीक्वल तुम्बाड़ 2 (Tumbbad 2) का ऐलान कर दिया है.  फिल्म की अनाउंसमेंट वीडियो को देखने के बाद दर्शकों में और भी ज्यादा खौफ पैदा हो गया है और एक्साइटमेंट लेवल बढ़ गया है. 

Advertisment

'जो बीत गया वो फिर लौटकर आएगा...'

'तुम्बाड’ के एक्टर सोहम शाह (Sohum Shah) ने सोशल मीडिया पर फिल्म के सिक्वल का अनाउंसमेंट वीडियो शेयर किया है. वीडियो की शुरुआत ‘समय का पहिया गोल है, जो बीत गया वो फिर लौटकर आएगा, दरवाजा एक बार फिर खुलेगा... ये वापस खुलेगा तो हस्तर भी फिर आएगा....प्रलय आएगा’ इन लाइनों के साथ होती है. एक्टर ने इस वीडियो को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा- 'प्रलय आएगा'. इससे पहले रणवीर अहलाबादिया को दिए इंटरव्यू में  सोहम ने ‘तुम्बाड 2’ और उसके थर्ड पार्ट पर काम करने की प्लानिंग के बारे में बात की थी.जिसमें से सेकंड पार्ट के बारे में सोहम ने अब ऑफिशियल अनाउंसमेंट कर दी है.

लोग कर रहे जमकर तारीफ

सोहम ने बताया था कि फिल्म अपने पहले पार्ट में उचित कमाई नहीं कर पाई, जिसकी वजह से इसे दोबारा रिलीज किया गया है.वहीं, फिल्म के सीक्वल पार्ट के बारे में उन्होंने कहा कि  ‘तुम्बाड 2’ की कहानी विनायक के बेटे पांडुरंग पर आधारित होगी. वहीं, फिल्म के अनाउंसमेंट वीडियो को देख यूजर्स की प्रतिक्रियाएं भी सामने आने लगी हैं. एक यूजर ने लिखा, 'मैं इस फिल्म का इंतजार करूंगा.' दूसरे ने लिखा- 'आगे की कहानी जानने के लिए मैं बहुत उत्साहित हूं.' वहीं, एक अन्य ने लिखा, 'तुम्बाड़, हिंदी सिनेमा की महान फिल्मों में से एक है...इसके सीक्वल का इंतजार कर रहा हूं.

Tumbbad 2 Sohum Shah
Advertisment
Advertisment