Advertisment

Tumbaad: सिनेमाघरों में दोबारा रिलीज होगी हॉरर फिल्म तुम्बाड, सामने आया नया पोस्टर

साल 2018 में आई हॉरर-थ्रिलर फिल्म तुम्बाड को दर्शकों ने काफी पसंद किया था. इस फिल्म को दर्शक अब दोबारा सिनेमाघरों में जाकर देख सकते हैं.

author-image
Kalpana Sheetal
एडिट
New Update
tumbbad re releasing

Tumbbad Re Releasing: फिल्म "तुम्बाड" का जादू अभी भी कायम है. इस फिल्म को रिलीज हुए 7 साल हो गए हैं. हालांकि, अभी भी इस सस्पेंस-थ्रिलर को लोग देखना चाहते हैं. बहरहाल, साल 2018 में रिलीज़ हुई थी तुम्बाड एक बार फिर थिएटर में दस्तक देने जा रही है. फिल्म अगले महीने सिनेमाघरों में वापसी करते हुए फिर से रिलीज होने जा रही है. इस री-रिलीज़ से फैंस और नए दर्शकों को "तुम्बाड" की डरावनी दुनिया को फिर से अनुभव करने का मौका मिलेगा. इस फ़िल्म को एक काल्पनिक, पौराणिक गाँव में स्थापित हॉरर और फंतासी के अनोखे मिश्रण के लिए खूब पसंद और सराहा गया है.

Advertisment

कब रिलीज होगी तुम्बाड

मेकर्स ने अपने ऑफिशियल सोशल मीडिया पर तम्बाड का नया पोस्टर साझा किया है. पोस्टर में तुम्बाड के खौफनाक माहौल को दिखाया गया है. इसमें नायक विनायक राव (सोहम शाह द्वारा निभाया गया किरदार) को अपने छोटे बेटे के साथ हाथ में लालटेन लिए, भयावह रात में आगे बढ़ते हुए दिखाया गया है. दोनों किरदार एक खतरनाक सफर पर हैं, जो कहानी में मौजूद एक जोखिम भरे मिशन की ओर इशारा करती है. फिल्म 13 सितंबर, 2024 को सिनेमाघरों में दोबारा रिलीज होगी.

पोस्टर में दिखाई गई डरावनी छवियां, जिसमें एक गहरे, अलौकिक साये की मौजूदगी शामिल है, छिपे खजाने की खोज में उनके सामने आने वाले डर को पेश करती हैं. पोस्टर संग मेकर्स ने टैगलाइन दिया है, “सिनेमाघरों में 13 सितंबर, 2024 को करें अनुभव”, इस तरह से यह बड़े पर्दे पर एक यादगार अनुभव का वादा करती है.

तुम्बाड का डायरेक्शन राही अनिल बर्वे ने किया है. वहीं आनंद गांधी इसके क्रिएटिव डायरेक्टर हैं. आदेश प्रसाद को-डायरेक्टर के रूप में फिल्म का हिस्सा रहे हैं. इसकी दिलचस्प कहानी, प्रभावशाली सिनेमैटोग्राफी और अद्भुत प्रोडक्शन डिजाइन के लिए तुम्बाड को बहुत सराहना मिली थी. 

फिल्म को मिले थे 8 फिल्मफेयर नॉमिनिेशन

मितेश शाह, प्रसाद, बर्वे और गांधी द्वारा लिखित, फिल्म को सोहम शाह, आनंद एल राय, मुकेश शाह और अमिता शाह ने प्रोड्यूस किया था. विनायक राव की यह कहानी लालच और जुनून की गहराई में उतरने की है, जहां वह हस्तर नाम के दुष्ट प्राणी के पहरे में रखे गए एक पौराणिक खजाने की खोज में लगा है."तुम्बाड" क्रिटिकल रूप से सफल रही, जिसे 64वें फिल्मफेयर अवार्ड्स में आठ नॉमिनेशन हासिल हुए थे, जिसमें से बेस्ट सिनेमेटोग्राफी, बेस्ट आर्ट डायरेक्शन और बेस्ट साउंड डिजाइन के लिए तीन अवार्ड मिले थे.

यह 75वें वेनिस इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल में क्रिटिक्स वीक सेक्शन में दिखाई जाने वाली पहली इंडियन फिल्म थी. सोहम शाह के दमदार परफॉर्मेंस के अलावा, कास्ट में ज्योति मालशे और अनीता दाते-केलकर शामिल थे. रि-रिलीज के साथ दर्शकों के लिए पौराणिक कथाओं और डरावनी दुनिया को एक बार फिर से देखने का मौका है.

Bollywood News gossip Bollywood News in Hindi bollywood news hindi Bollywood news and gossip tumbbad Bollywood News
Advertisment
Advertisment