Advertisment

Tumbbad Box Office: तुम्बाड का बॉक्स ऑफिस पर जबरदस्त उछाल, कमाई में ‘स्त्री 2’ को छोड़ा पीछे

दक्षिण भारत की हॉरर फिल्म "तुम्बाड" ने ऑडियंस के बीच एक बार फिर से धूम मचा दी है. फिल्म की री-रिलीज़ ने सभी का ध्यान खींच लिया है, और इसके कलेक्शन ने इसे प्रॉमिनेंट प्लेस किया है.

author-image
Garima Sharma
New Update
tumbbad

Tumbbad Box Office: तुम्बाड का बॉक्स ऑफिस पर जबरदस्त उछाल, कमाई में ‘स्त्री 2’ को छोड़ा पीछे

इन दिनों बॉक्स ऑफिस पर विभिन्न जॉनर की फिल्मों का जलवा देखने को मिल रहा है. हाल ही में, दक्षिण भारत की हॉरर फिल्म "तुम्बाड" ने ऑडियंस के बीच एक बार फिर से धूम मचा दी है. फिल्म की री-रिलीज़ ने सभी का ध्यान खींच लिया है, और इसके कलेक्शन ने इसे प्रॉमिनेंट प्लेस किया है.

Advertisment

दोबारा रिलीज हुई तुम्बाड 

2018 में रिलीज़ हुई "तुम्बाड" ने उस समय भी अपनी अनोखी कहानी और हॉरर सीन्स के लिए खूब सराहना बटोरी है. अब, जब यह फिल्म फिर से सिनेमाघरों में लौटी है, तो ऑडियंस का रिस्पांस बेहद पॉजिटिव रहा है. फिल्म की री-रिलीज़ ने बॉक्स ऑफिस पर काफी अच्छा प्रदर्शन किया है, जिससे यह साबित होता है कि अच्छी कहानी और मनोरंजन की कोई उम्र नहीं होती.

बॉक्स ऑफिस पर तुम्बाड का दबदबा

Advertisment

13 सितंबर को "तुम्बाड" ने जब से रिलीज़ हुई है, तब से इसके कलेक्शन में लगातार बढ़ोतरी देखी जा रही है. पहले दिन फिल्म ने 1.65 करोड़ की ओपनिंग ली, जबकि करीना कपूर की नई फिल्म "द बकिंघम मर्डर्स" को केवल 1.15 करोड़ की शुरुआत मिली. दूसरे दिन फिल्म का प्रदर्शन और भी शानदार रहा, और इसने 2.65 करोड़ का बिजनेस किया. इस प्रकार, फिल्म का कुल कलेक्शन 4.30 करोड़ हो गया है.

"तुम्बाड" की हॉरर कहानी 

"तुम्बाड" की कहानी एक ऐसे परिवार की है जो एक प्राचीन राक्षस, हस्तर, की पूजा करता है. यह राक्षस पूरी तरह से शैतान है, और गांव में कोई भी उसकी पूजा नहीं करता. लेकिन इस परिवार का धन और शक्ति प्राप्त करने की लालसा उन्हें विनाशकारी परिणामों की ओर ले जाती है. फिल्म की भयानक और रहस्यमय कहानी ऑडियंस को एक अलग ही अनुभव देती है, जो थिएटर में देखने पर और भी प्रभावशाली हो जाती है.

Advertisment

ऑडियंस का रिएक्शन

फिल्म का जादू ऑडियंस के दिल में छाया हुआ है. "तुम्बाड" के रोंगटे खड़े कर देने वाले सीन पर दर्शक तालियां बजाने से खुद को रोक नहीं पा रहे हैं. सोहम शाह की लीड भूमिका और फिल्म के अन्य पात्रों की अदाकारी ने फिल्म को और भी प्रभावशाली बना दिया है. ऑडियंस की इस सकारात्मक प्रतिक्रिया से यह साफ है कि "तुम्बाड" को देखने का एक्सपीरियंस थिएटर में बहुत अलग- खास होता है.

Tumbbad 2 tumbbad tumbbad film shooting locations Tumbbad Box Office
Advertisment
Advertisment