Advertisment

Tushar Kapoor हो रहे हैं बुरी तरह ट्रोल, वजह जान लगेगा झटका

तुषार कपूर ने हाल में अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर यूरोपीय रेल में सफर करते हुए एक वीडियो शेयर किया था. इस पोस्ट पर भारतीय लोगों ने कमेंट्स करके उनको जमकर खरी-खोटी सुना दी.

author-image
Kalpana Sheetal
New Update
Tusshar Kapoor Troll
Advertisment

Tusshar Kapoor Troll: बॉलीवुड एक्टर तुषार कपूर सोशल मीडिया पर ट्रोलिंग का शिकार हो रहे हैं. इसकी वजह एक्टर का एक पोस्ट है जिसमें उन्होंने यूरोपियन रेलवे की तुलना मुंबई लोकल से कर डाली थी. एक्टर को इसके लिए ऑनलाइन आलोचनाओं का सामना करना पड़ रहा है. हालांकि, अभिनेता ने भारी ट्रोलिंग के बाद अपने पोस्ट को एडिट कर दिया है. बता दें कि तुषार कुछ समय पहले अपने बेटे लक्ष्य के साथ यूरोप में छुट्टियां मना रहे थे. उन्होंने अपनी 'स्लीक' ट्रेन राइड का एक वीडियो पोस्ट किया था. एक्टर ने इस ट्रेन को मुंबई की लोकल ट्रेन जैसा बताया जिसपर बवाल मच गया.

तुषार की इस पोस्ट पर हुआ विवाद 
तुषार कपूर ने पोस्ट करते हुए कैप्शन में लिखा, "कोई बात नहीं! यहां तक ​​कि शानदार #यूरोरेल भी मुंबई की लोकल ट्रेनों में यात्रा करने की संतुष्टि की तुलना में कुछ भी नहीं है. पूर्वी या पश्चिमी भारत सबसे अच्छा है." इसके लिए तुषार को मुंबई के लोगों ने खूब खरी-खोटी सुनाई. लोगों ने उन्हें लग्जरी लाइफ में रहकर असुविधाओं का महिमामंडन न करने की हिदायत दी.

एक्ट्रर ने एडिट किया पोस्ट
ट्रोलिंग झेलने के बाद तुषार कपूर ने अपनी पोस्ट के कैप्शन को एडिट कर दिया. उन्होंने लिखा, "कोई फर्क नहीं पड़ता!, ईस्ट या वेस्ट इंडिया सबसे अच्छा है."

तुषार की पोस्ट पर यूजर्स ने तरह-तरह के कमेंट्स किए. एक ने लिखा, हम कीड़े-मकोड़े नहीं हैं कि हम मुंबई की ट्रेनों में जिस तरह से यात्रा करते हैं, उसी तरह से यात्रा करें. वे अमानवीय हैं और आप ऐसा कह सकते हैं क्योंकि आप रोजाना लोकल ट्रेन से सफर नहीं करते हैं.

tushar kapoor Tushar Kapoor Son
Advertisment
Advertisment