Advertisment

शादी के बाद एक्ट्रेस को मिला धोखा...पति ने 10 महीने बाद ही कर ली तीसरी शादी, रो-रोकर बुरा हाल

दलजीत कौर सोशल मीडिया पर लगातार अपने दूसरे पति के खिलाफ आरोप लगा रही हैं. एक्ट्रेस को दूसरी शादी में भी धोखा और प्रताड़ना झेलनी पड़ रही है. अब ताजा खबर है कि निखिल पटेल ने तीसरी शादी की प्लानिंग कर ली है.

author-image
Kalpana Sheetal
एडिट
New Update
dalljiet kaur husband cheated

Dalljiet kaur husband cheated: टीवी की पॉपुलर एक्ट्रेस दलजीत कौर पर दुखों का पहाड़ टूट पड़ा है. एक्ट्रेस पहले ही एक रिश्ते में घरेलू हिंसा और प्रताड़ना का शिकार हो चुकी थी. इससे उबरने में उन्हें काफी साल लग गए थे. एक्टर शालीन भनोट के साथ शादी टूटने के बाद दलजीत ने अपने बेटे को अकेले पाला था. कई साल बाद जिंदगी में आगे बढ़कर एक्ट्रेस ने दूसरी शादी का फैसला किया था. उन्होंने केन्या के इंडियन बिजनेसमैन निखिल पटेल से शादी की थी जो अब टूट चुकी है. एक्ट्रेस को दूसरे पति से भी धोखा मिला है. ताजा खबर ये है कि दलजीत के दूसरे पति ने तीसरी शादी की प्लानिंग कर ली है. इससे एक्ट्रेस बुरी तरह बौखला गई हैं.

Advertisment

दलजीत के पति का एक्स्ट्रा मैरिटल अफेयर

दलजीत कौर ने मार्च 2023 में निखिल पटेल से शादी की थी. एक्ट्रेस का एक बेटा भी है, वहीं निखिल पटेल भी एक बेटी के पिता हैं. हालांकि, निखिल से शादी के आठ महीने के अंदर ही दलजीत ने रिश्ता तोड़ दिया. वह केन्या से भारत वापस लौट आईं.  दलजीत का कहना है कि निखिल ने उनकी शादी को मानने से इनकार कर दिया है और वह दुनिया भर में इसे एक 'सांस्कृतिक कार्यक्रम' बताते घूम रहे थे. दलजीत ने अपने दूसरे पति के एक्स्ट्रा मैरिटल अफेयर की पोल खोलकर उनपर गंभीर आरोप लगाए थे.

ये भी पढ़ें- Aishwarya Rai Doll: मार्केट में आ गई ऐश्वर्या राय डॉल, देखकर कनफ्यूजिया जाएंगे सलमान खान

निखिल पटेल कर रहे हैं तीसरी शादी

दलजीत कौर ने सोशल मीडिया पर ताजा खुलासा किया है. उन्होंने दावा किया कि निखिल पटेल तीसरी शादी करने वाले हैं. वह दलजीत को धोखा देकर अपनी नई गर्लफ्रेंड सफीना नजर से शादी रचा रहे हैं. सफीना पहले से शादीशुदा हैं और दो बच्चों की मां भी हैं. हालांकि, वह और निखिल दोनों मिलकर दलजीत को धोखा दे रहे हैं. 

Advertisment

इंस्टा स्टोरी पर दलजीत ने खोली पोल

दलजीत ने 16 सितंबर, 2024 को अपने इंस्टा हैंडल पर एक स्क्रीनशॉट शेयर किया, जिसमें निखिल कॉफी पीते नजर आ रहे थे. उनकी उंगली में इंगेजमेंट रिंग थी जिसने एक्ट्रेस को चौंका दिया. दलजीत ने लिखा, 'बधाई हो सफीना नजर..इसे सोशल मीडिया पर फिर से दिखाने के साहस की सराहना करनी चाहिए. आप दोनों ने बहुत अच्छा किया. निखिल ने पहले ही फिर से अंगूठी पहन ली है. बहुत अच्छा.'

dalljiet kaur husband cheated 1

सौतन सफीना नजर को भी सुनाई खरी-खोटी

दलजीत ने निखिल पटेल को धमकाया और कहा कि सफीना को पता है कि भारत में अभी भी उनकी एक पत्नी है, चाहे वह इसे मानें या नहीं. उन्होंने निखिल को चेतावनी दी कि भारतीय न्यायिक अधिकारी जल्द ही उसे उनका मैरिटल स्टेटस बताएंगे. 

Advertisment

ये भी पढ़ें- 'Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin' में दिखेगा हाईवोल्टेज ड्रामा, सवि की सौतन बनकर आएगी आशिका

dalljiet kaur husband dalljiet kaur and nikhil patel TV News latest Tv news latest TV news and gossip Dalljiet kaur news Dalljiet Kaur Divorce Dalljiet Kaur
Advertisment
Advertisment