Advertisment

Devoleena Pregnant: 'गोपी बहू' के घर जल्द गूंजेगी किलकारी, एक्ट्रेस के चेहरे पर दिखा प्रेग्नेंसी का ग्लो

एक्ट्रेस देवोलीना भट्टाचार्जी ने 15 अगस्त को अपनी प्रेग्नेंसी का ऐलान कर दिया है. एक्ट्रेस ने ढेर सारी फोटोज शेयर कर अपना बेबी बंप भी दिखाया है.

author-image
Sezal Thakur
New Update
Devoleena Bhattacharjee

Devoleena Bhattacharjee Pregnant

Devoleena Bhattacharjee Pregnant:  टीवी सीरियल साथ निभाना साथिया में गोपी बहू का किरदार निभाने वालीं एक्ट्रेस देवोलीना भट्टाचार्जी ने अपने फैंस को आखिरकार गुड न्यूज दे ही दी है. लंबे समय से एक्ट्रेस की प्रेग्नेंसी को लेकर खबरें आ रही थी. वहीं, आज 15 अगस्त को उन्होंने इस बात का ऐलान सोशल मीडिया पर कई सारी फोटोज शेयर कर किया है. इसी के साथ देवोलीना ने अपना बेबी बंप (Devoleena Bhattacharjee Baby Bump) भी दिखाया है.

Advertisment

देवोलीना का दिखा प्रेग्नेंसी ग्लो

आज 15 अगस्त के मौके पर देवोलीना ने अपने घर में पंचामृत समारोह रखा था. इस समारोह की ढेर सारी तस्वीरें एक्ट्रेस ने अपने इंस्टाग्राम पर शेयर की है. इन तस्वीरों में उनके परिवार और करीबी दोस्त नजर आ रहे हैं. वहीं एक फोटो में देवोलीना अपने टमी पर व्हाइट कलर की टी-शर्ट रखती हुई दिखीं. इस टी-शर्ट के ऊपर लिखा है- 'अब आप लोग सवाल पूछना बंद कर सकते हैं.' वहीं उनके बगल में उनके पति शहनवाज सफेद कलर का कुर्ता पहनकर बैठे हैं. उनके साथ एक प्यारा सा डॉग भी नजर आ रहा है. इस दौरान एक्ट्रेस के चेहरे पर प्रेग्नेंसी ग्लो साफ झलक रहा है. 

ये भी पढ़ें- Viral Kidnapping Video: पाकिस्तानी एक्ट्रेस का किडनैपिंग वीडियो वायरल, CCTV में कैद हुआ खौफनाक हादसा

एक्ट्रेस ने कैप्शन में कही दिल की बात

देवोलीना ने इन तस्वीरों को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा-  'मां बनने के बेहतरीन सफर को एन्जॉय कर रही हूं. पंचामृत रिवाज...इस ट्रडीशन में प्यार होने वाली मां और होने वाले बच्चे दोनों को दिया जाता है. ताकि बच्चे, मां दोनों की सेहत हेल्दी रहे और दोनों खुशहाल रहकर अपने जीवन के नए चैप्टर की शुरुआत करें.' बता दें, देवोलीना को इससे पहले कथित तौर पर बेबी बंप के साथ देखा गया था. हालांकि, उन्होंने इसके लेकर ना तो हामी भरी थी और ना नकारा था. एक्ट्रेसने बस कहा था कि जब उनको ये खबर शेयर करनी होगी तो वो खुद करेंगी. 

ये भी पढ़ें- Viral Kiss Video: प्रियंका-निक का Liplock वीडियो वायरल, पूलसाइड में रोमांस करता दिखा कपल

Devoleena Bhattacharjee news devoleena bhattacharjee husband Devoleena bhattacharjee Devoleena Bhattacharjee Pregnant
Advertisment
Advertisment