Advertisment

दूसरी शादी करना चाहती हैं Rashami Desai, नहीं मिल रहा दूल्हा; बोलीं- ढूंढ रहीं हूं...

टीवी की पॉपुलर एक्ट्रेस रश्मि देसाई ने पर्सनल लाइफ को लेकर रिएक्ट किया है. अक्सर उनसे दूसरी शादी को लेकर सवाल किया जाता है. इस बार उन्होंने माना है कि वह मिस्टर राइट का इंतजार कर रही हैं.

author-image
Sezal Thakur
New Update
Rashami Desai

Rashami Desai @imrashamidesai

Rashami Desai Second Marriage: टीवी की पॉपुलर एक्ट्रेस रश्मि देसाई 'उतरन' सीरियल से घर-घर में फेमस हुईं हैं.  शो में उनके को-एक्टर नंदिश संधू (Nandish Singh Sandhu ) संग उनकी रियल लाइफ में  लवस्टोरी शुरू हुई और दोनों ने शादी भी कर ली थी. लेकिन ये रिश्ता ज्यादा टिक नहीं सका और दोनों ने साल 2016 में तलाक ले लिया था. फिर रश्मि देसाई की जिंदगी में अरहान आए. लेकिन जब रश्मि बिग बॉस 13 (Bigg Boss 13) में आई तो पता चला कि अरहान ने उन्हें धोखा दिया. वहीं अब रश्मि ने अपनी दूसरी शादी को लेकर रिएक्ट किया है. 

Advertisment

'मैं खुले ख्यालों वाली लड़की हूं'

हाल में ही पारस छाबड़ा के पॉडकास्ट में रश्मि देसाई नजर आईं. एक्ट्रेस ने इस दौरान बताया कि उन्हें अपने  मिस्टर राइट की तलाश में हैं. वह नहीं चाहती कि वह एक बार फिर गलत फैसला लें. रश्मि देसाई ने कहा, 'मैं खुले ख्यालों वाली लड़की हूं. मुझे बहुत बार लोगों ने बोल्ड डिसीजन की वजह से जज भी किया है. ऐसा नहीं है कि शादी के रिश्ते नहीं आए. बहुत से रिश्ते आए मगर कोई मिस्टर राइट नहीं आया.'

'पिछले रिश्तों से इतना डर गई हूं'

तलाक और अरहान संग रिलेशनशिप को लेकर रश्मि देसाई ने कहा, 'पिछले रिश्तों से इतना डर गई हूं कि मैं अब फैसला लेने में थोड़ा डरती हूं. कभी-कभी तो डरती हूं कि मुझे इस जन्म में शायद कोई मिस्टर राइट नहीं मिलेगा.' रश्मि देसाई ने दूसरी शादी को लेकर कहा- 'मैं इंतजार में हूं कि कोई मिस्टर राइट आए. जो मेरे ऊपर पाबंदी न लगाए. फादर फिगर टाइप हो. जो मुझे प्यार करें और गाइड करे.' साथ ही एक्ट्रेस ने ये साफ किया कि उनकी जिंदगी में फिलहाल कोई नहीं है और वो सिंगल हैं.

ये भी पढ़ें- Bigg Boss OTT 3: ग्रैंड फिनाले से पहले बेघर हुईं शिवानी कुमारी, घर लेकर जाएंगी इतने लाख रुपये!

Rashami Desai boyfriend Rashami Desai rashami desai news
Advertisment
Advertisment