Advertisment

Karwa Chauth: करवा चौथ पर TV एक्ट्रेसेस ने दिखाया ग्लैमरस सुहगन लुक, अंकिता लोखंडे से आरती सिंह तक बहूरानी जैसी सजीं

टीवी की पॉपुलर एक्ट्रेसेस ने भी बढ़े ही शानदार तरीके से करवा चौथ सेलिब्रेट किया है. सोशल मीडिया पर अंकिता लोखंडे से लेकर मौनी रॉय के सुहागन लुक की तस्वीरें वायरल हो रही हैं.

author-image
Kalpana Sheetal
एडिट
New Update
tv actresses karwa chauth
Advertisment

TV Actresses Karwa Chauth: बॉलीवुड के अलावा टीवी इंडस्ट्री में भी करवा चौथ की खूब धूम रहती है. इस साल भी छोटे पर्दे की सभी एक्ट्रेसेस ने ग्लैमरस अंदाज में करवा चौथख मनाया है. उन्होंने इस त्योहार पर अपना सुहागन लुक फ्लॉन्ट किया. कुछ दीवा दीवाओं ने व्रत खोलने के बाद पति के साथ रोमांटिक फोटोज साझा की हैं. तो कुछ ने अपना पारंपरिक करवा चौथ लुक फ्लॉन्ट किया है. 20 अक्टूबर को पूरे देश में करवा चौथ पूरे देश में मनाया गया है.

ये भी पढ़ें- Karwa Chauth: बॉलीवुड में करवाचौथ की रौनक...शिल्पा शेट्टी-मीरा कपूर से लेकर फैबुलस वाइव्स ने बिखेरे जलवे

एक्ट्रेस मौनी रॉय ने बड़े ही शानदार अंदाज में पति सूरज नाम्बियार के साथ करवा चौथ सेलिब्रेट किया है. कपल ने अपनी प्यार भरी तस्वीरें साझा की हैं. दोनों चांद को देखकर व्रत खोलते नजर आए.

'अनुपमा' फेम एक्ट्रेस रुपाली गांगुली ने भी करवा चौथ का व्रत रखा था.व्रत खोलने के बाद उन्होंने पति के साथ की प्यारी सी फोटो साझा करके फैंस को ट्रीट दी.

अंकिता लोखंडे ने भी करवा चौथ का व्रत किया है. इस मौके पर वह एकदम दुल्हन जैसी सजी थीं. साथ में विक्की जैन भी व्हाइट शेरवानी में दूल्हा बने नजर आए. विक्की ने भी अंकिता के लिए उपवास किया था.

ankita

'गुम हैं किसी के प्यार में' एक्ट्रेस ऐश्वर्या शर्मा ने भी करवा चौथ व्रत रखा है. इंस्टाग्राम पर उन्होंने सुहागन लुक में तस्वीरें शेयर की हैं.

एक्ट्रेस देबिना बनर्जी ने भी पति गुरमीत चौधरी के साथ धूमधाम से करवा चौथ मनाया है. दोनों हर साल एक-दूसरे के लिए व्रत रखते हैं.कपल ने छत से प्यारी सी फोटोज साझा की हैं.

टीवी की पॉपुलर एक्ट्रेस अनीता हस्सनंदनी ने इस साल करवा चौथ का व्रत नहीं किया है लेकिन वह लाल साड़ी में एक संस्कारी बहूरानी जैसी सजी हैं. इंस्टाग्राम स्टोरी पर अनीता ने दो तस्वीरें शेयर की हैं.

टीवी एक्ट्रेस आरती सिंह ने इस साल पहला करवा चौथ मनाया और धूमधाम से तैयारी की. एक्ट्रेस ने ग्रीन साड़ी पहन बालों में गजरा लगाते हुए अपना करवा चौथ लुक साझा किया था. 

Ankita Lokhande अंकिता लोखंडे आरती सिंह Karwa Chauth Actress Ankita Lokhande Aarti singh Karwa Chauth 2024 tv actress Karwa Chauth
Advertisment
Advertisment