Advertisment

'मुझे कभी शो पर नहीं बुलाया...' कपिल शर्मा से आमिर खान ने की शिकायत

'कैरी ऑन जट्टा 3' के ट्रेलर लॉन्च के दौरान आमिर खान ने खूब मस्ती की.

Advertisment
author-image
Kalpana Sheetal
एडिट
New Update
Aamir Khan On Kapil Sharma

Aamir Khan On Kapil Sharma( Photo Credit : Social Media)

Advertisment

Aamir Khan On Kapil Sharma: बॉलीवुड एक्टर आमिर खान हाल में पंजाब में गए थे. यहां एक्टर टीवी एक्ट्रेस कविता कौशिक की पंजाबी फिल्म 'कैरी ऑन जट्टा 3' (Carry On Jatta 3) के ट्रेलर लॉन्च पर एक इवेंट में शामिल हुए थे. इवेंट में कॉमेडी किंग कपिल शर्मा भी आए थे. इवेंट के दौरान जब कपिल शर्मा और आमिल खान एक साथ मंच पर मौजूद थे तो काफी मस्ती हुई. कपिल को देखते ही आमिर खान ने उनकी तारीफों के पुल बांध दिए. इसके साथ ही मिस्टर परफेक्शनिस्ट ने एक बड़ी शिकायत भी की. आमिर खान ने सबके सामने कहा कि कपिल शर्मा ने उन्हें कभी अपने शो पर इनवाइट नहीं किया है. ये सुनकर कपिल शर्मा खुद हौरान रह गए. 

Advertisment

यह भी पढ़ें- राहत अली खान के बेटे ने गाया ऐसा गाना, VIDEO ने इंटरनेट पर मचाया तहलका

'कैरी ऑन जट्टा 3' के ट्रेलर लॉन्च के दौरान आमिर खान ने खूब मसखरी की. उन्होंने यह भी कहा कि अपने करियर में वो खुद एक पंजाबी फिल्म करना चाहते हैं. लाल सिंह चड्ढा एक्टर ने यहां मौके देखते ही कपिल शर्मा पर भी तंज कस दिया. जैसे ही कपिल शर्मा स्टेज पर आए- आमिर खान ने उनकी जमकर तारीफ की. वो कहते हैं. मैं खुद कपिल शर्मा का बहुत बड़ा फैन हूं. मेरी इतनी शामों को इन्होंने रंगीन बनाया है. मैं इनका शो देखकर बहुत हंसा हूं. बहुत शुक्रिया आपका...लेकिन मैं भी कहूंगा कि आपने मुझे कभी अपने शो पर इनवाइट नहीं किया है. इससे पहले आप ये बात कहें मैं ही कह देता हूं."

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Kavita Kaushik (@ikavitakaushik)

Advertisment

आमिर खान की बात सुनते ही वहां मौजूद सभी लोग हंसने लगते हैं. इसके बाद कपिल शर्मा पहले तो आमिर खान को गले लगाते हैं फिर कहते हैं कि- सर आप जिस दिन हमारे शो पर आएंगे ये हमारे लिए बहुत बड़ा सौभाग्य होगा. मैं हमेशा आमिर भाई से भीड़ में ही मिला हूं. अकेले बैठकर दो बातें भी नहीं हो पाई. मैंने कई बार आपसे शो में आने की रिक्वेस्ट की हैं आज तीन साल बाद आपसे मिला हूं. 

इस पर आमिर खान ने जवाब दिया- आपने मुझे फिल्म प्रमोशन के लिए बुलाया है. मैं आपके शो में दर्शकों को एंटरटेन करने के लिए आना चाहता हूं. इस बात पर कपिल हामी भरते नजर आते हैं. 

Aamir Khan आमिर खान Kapil Sharma कपिल शर्मा द कपिल शर्मा शो कपिल शर्मा शो the kapil sharma show amir khan kapil sharma show carry on jatta 3 kavita kaushik aamir khan in punjab
Advertisment
Advertisment