Advertisment

Actor ने पैपराजी के सामने पत्नी के बेबी बंप को किया किस, वीडियो वायरल

एक्टर वत्सल सेठ और इशिता दत्ता जल्दी ही पेरेंट्स बनने वाले हैं.

author-image
Urvashi Nautiyal
New Update
ishita dutta

वत्सल सेठ और इशिता दत्ता( Photo Credit : सोशल मीडिया)

एक्टर वत्सल सेठ और इशिता दत्ता जल्दी ही पेरेंट्स बनने वाले हैं. इससे पहले इशिता के लिए एक शानदार बेबी शावर पार्टी रखी गई थी. इसी पार्टी से पहले का एक वीडियो इंटरनेट पर बहुत वायरल हो रहा है. दरअसल वत्सल और इशिता शायद पार्टी के लिए पहुंच रहे थे लेकिन बाहर उनका सामना पैपराजी से हो गया. सभी उन्हें तस्वीरों के लिए रोक रहे थे. वत्सल भी बड़ी ही खुशी से रुके और रुकते ही पत्नी इशिता के बेबी बंप पर किस किया. वत्सल को ऐसा करते देख इशिता भी शर्म से लाल हो जाती हैं और पैपराजी भी हूट करने लगते हैं. वत्सल के चेहरे से साफ दिख रहा है कि वह बेहद खुश हैं और अब हर पल दोनों को अपने आने वाले बच्चे का इंतजार है.

Advertisment

सोशल मीडिया पर आए अजब-गजब कमेंट

सिमरन ने लिखा, क्या हुआ भाई...फेस पर इतना ब्लशर क्यों लगाया है. दीपक सिंह ने लिखा, फाइनली पता चल गया कि 2 अक्टूबर को असल में क्या हुआ था. हर्शल ने लिखा, विजय सलगाउंकर आज बहुत खुश होगा. गिरीश ने लिखा, बेहद खूबसूरत कपल...आप दोनों को बधाई. किटी ने लिखा, बॉलीवुड वालों से ज्यादा टीवी सीरियल वालों की जोड़ी सुंदर और टिकाऊ होती है. आतिफा ने लिखा, अरे ये तो पणजी गई थी सत्संग करने.  हिमांशू ने लिखा, ट्रेडिशनल लुक...बहुत सुंदर. अनाया ने लिखा, ट्रेडिशनल लुक हमेशा अच्छा लगता है.

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

Advertisment

अब अगर आप पणजी और सत्संग वाले कमेंट्स को लेकर हैरान हैं तो बता दें कि इशिता दृश्यम में अजय देवगन की बेटी के रोल में थीं. वही बेटी जिसकी वजह से पूरी कहानी बनी. इसलिए लोग इशिता पर ऐसे कमेंट कर रहे थे. वहीं वत्सल की बात करें तो वह 'टार्जन द वंडर कार' वाले हीरो हैं. उनकी ये फिल्म काफी पसंद की गई थी. इसलिए उनके साथ इसी का टैग जुड़ गया. इसके बाद वत्सल ने टीवी में भी काम किया. वह एक हसीना थी, रिश्तों का सौदागर - बाजीगर, गहराइयां, ये रिश्ते हैं प्यार के जैसे शो में नजर आ चुके हैं.

ishita dutta vatsal seth
Advertisment
Advertisment