Advertisment

दिव्यांका त्रिपाठी और विवेक दहिया के साथ विदेश में लूटपाट, पैसे पासपोर्ट सब हुआ चोरी; मदद की लगाई गुहार

दिव्यांका त्रिपाठी विदेश में लूटपाट का शिकार हो गई हैं, जिसमें उनके पैसे से लेकर पासपोर्ट, पर्स सब कुछ लूट लिया गया है. 

author-image
Sezal Thakur
एडिट
New Update
Divyanka Tripathi

Divyanka Tripathi ( Photo Credit : @divyankatripathidahiya)

Divyanka Tripathi Vivek Dahiya Robbed: ये हैं मोहब्बतें में इशिता का किरदार निभाकर घर-घर में फेमस हुईं एक्ट्रेस दिव्यांका त्रिपाठी  आए दिन सोशल मीडिया पर अपने पति विवेक दहिया के साथ पोस्ट शेयर करती रहती हैं. हाल ही में ये कपल अपनी शादी की 8वीं सालगिरह मनाने के लिए 8 जुलाई को  यूरोप निकले थे. कपल ने वहां से अपने इस टूर की कई वीडियो और फोटोज भी शेयर की. लेकिन इस ट्रिप पर उनके साथ हादसा हो गया. दरअसल, एक्ट्रेस दिव्यांका त्रिपाठी विदेश में लूटपाट का शिकार हो गई हैं, जिसमें उनके पैसे से लेकर पासपोर्ट, पर्स सब कुछ लूट लिया गया है. 

Advertisment

दिव्यांका त्रिपाठी के साथ हुई लूट

दिव्यांका त्रिपाठी (Divyanka Tripathi) अपने पति विवेक दहिया के साथ यूरोप के ट्रिप पर हैं, जहां उनका लगभग 10 लाख रुपये के आसपास का सामान लूट लिया गया. दिव्यांका के पति और एक्टर विवेक दहिया (Vivek Dahiya) ने टाइम्स ऑफ इंडिया को दिए इंटरव्यू में बताया- ' 'हम बीते दिन फ्लोरेंस पहुंचे थे और हमने यहां एक दिन रुकने का प्लान बनाया था. हम जहां रुकने वाले थे उस प्रॉपर्टी को चेक करने गए और अपना सारा सामान गाड़ी में बाहर छोड़ गए. लेकिन जब हम लौटे तो देखा कि गाड़ी का शीशा टूटा हुआ था और हमारे पासपोर्ट, पर्स, पैसे, शॉपिंग और सारा कीमती सामान गायब था. किस्मत से हमारे पुराने कपड़े और खाने का सामान बच गया था.' विवेक ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर गाड़ी का वीडियो स्टोरी में शेयर किया, जिसमें टूटा शीशा और गाड़ी के अंदर का हाल दिख रहा है. 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

Advertisment

एंबेसी से मदद की लगाई गुहार

विवेक दहिया नेअपने इंटरव्यू में आगे कहा-  'हमने घटना के बाद लोकल पुलिस को कॉन्टेक्ट किया था, लेकिन उन्होंने हमारा केस डिस्मिस कर दिया और कहां कि उस एरिया में CCTV कैमरा नहीं हैं, तो वह मदद नहीं कर सकते. पुलिस स्टेशन 6 बजे बंद हो जाता है और उसके बाद वह किसी तरह की मदद नहीं करते. हमने एंबेसी भी पहुंचने की कोशिश की लेकिन बदकिस्मती  से वह भी उस दिन के लिए बंद हो चुकी थी. हम फ्लोरेंस के पास एक छोटे शहर में हैं. होटल स्टाफ अच्छा और मददगार है. लेकिन हम बिना कैश के यहां फंस गए हैं और जल्दी एंबेसी की मदद चाहते हैं. हमें टेंपरेरी पासपोर्ट और भारत लौटने के लिए एंबेसी की मदद चाहिए, क्योंकि हमारे पास कुछ नहीं है.' 

देश और दुनिया की लेटेस्ट खबरें अब सीधे आपके WhatsApp पर. News Nation ‬के WhatsApp Channel को Follow करने के लिए इस लिंक पर क्लिक करें: 

Advertisment

https://whatsapp.com/channel/0029VaeXoBTLCoWwhEBhYE10

Source : News Nation Bureau

national Entertainment News in Hindi Entertainment News Divyanka Tripathi Vivek Dahiya TV Actress Divyanka Tripathi Robbed
Advertisment
Advertisment