Advertisment

रेप-पैसों की उगाही से लेकर झूठी FIR तक...राखी सावंत पर आदिल के कई गंभीर आरोप

आदिल का कहना है कि राखी ने उन्हें चीट किया था. वो अभी भी अपने एक्स हसबैंड रितेश सिंह के साथ जुड़ी हुई थीं

author-image
Kalpana Sheetal
एडिट
New Update
1280x720 47

Rakhi Adil( Photo Credit : Social Media)

Adil Khan Allegations on Rakhi Sawant: राखी सावंत के एक्स हसबैंड आदिल खान दुर्रानी ने एक्ट्रेस पर कई गंभीर आरोप लगाए हैं. करीब पांच महीने मैसूरु जेल में बिताने के बाद आदिल खान ने राखी पर जमकर हमला बोला है. जेल से बाहर आते ही आदिल ने राखी के द्वारा खुद पर लगाए गए हर आरोप पर सच्चाई बयां की है. उन्होंने राखी सावंत के आरोपों का बेनुनियाद और झूठा करार दिया है. आदिल मुंबई वापस लौट आए हैं. उन्होंने एक प्रेस कॉन्फ्रेंस में राखी पर खुलकर हमला बोला है. आदिल ने राखी सावंत को अपनी जिंदगी की सबसे बड़ी भूल कहा है. उन्होंने यह भी बताया कि राखी के सभी आरोप झूठे हैं. 

Advertisment

आदिल खान मैसूर स्थित बिजनेसमैन हैं. वो काफी समय से राखी सावंत को डेट कर रहे थे. दोनों ने इस्लामिक रीति-रिवाज से शादी भी रचाई थी. हालांकि, जल्द ही दोनों का तलाक भी हो गया था. आदिल का कहना है कि राखी ने उन्हें चीट किया था. वो अभी भी अपने एक्स हसबैंड रितेश सिंह के साथ जुड़ी हुई थीं. जब उन्हें ये पता चला तो राखी ने आदिल को उनकी जिंदगी बर्बाद करने की धमकी देकर चुप रहने को कहा था. आदिल ने सभी सबूतों के साथ मीडिया में राखी के खिलाफ तीखे हमले बोले हैं. 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Bollywood Bubble (@bollywoodbubble)

आदिल ने मीडिया से कहा- मैं 2021 में एक दोस्त के जरिए राखी सावंत से मिला था. नंबर एक्सचेंज हुए और हम बातें करने लगे, मुझे राखी की बीती जिंदगी, पहली शादी और तलाक के बारे में कुछ नहीं पता था. रिलेशनशिप को सीरियस लेकर मैंने 29 मई 2022 को उनसे इस्लामिक रीति-रिवाज से शादी रचाई थी. फिर 2 जुलाई को ऑफिशियल रजिस्ट्रेशन भी करवाया था. जब पिछले साल राखी लंदन से एक इवेंट करके लौटी तो मुझे पता चला कि वो अपनी एक्स हसबैंड रितेश के साथ अभी भी कॉन्टेक्ट में है. जब मैंने उनसे इस बारे में पूछा तो उन्होंने उल्टा मुझपर ही धोखा देने के आरोप लगाने की धमकी दी. उन्होंने कहा कि वो मीडिया के सामने मेरी इज्जत की धज्जियां उड़ा देगी, जिंदगी बर्बाद कर देगी और उन्होंने वहीं किया. "

आदिल आगे बताते हैं कि 7 फरवरी को राखी ने खुद मुझे अपने घर बुलाया और माफी मांगी, उल्टा मीडिया के सामने उन्होंने झूठ बोला कि मैं उनके पैर पकड़ रहा था. जबकि सच ये है कि मैं पीड़ित हूं, मैं विक्टिम हूं, मेरे साथ गलत हुआ है. उन्होंने मुझ पर अप्राकृतिक सेक्स, रेप, धोखाधड़ी, पैसों की उगाही जैसे आरोप लगाए हैं जो सरासर झूठे और बेबुनियाद हैं. मेरी गिरफ्तारी के बाद अप्राकृतिक सेक्स की जांच में कुछ नहीं आया इसलिए मुझे छोड़ दिया गया है. 

आदिल ने अपने स्टेमेंट में इरानियन लडकी के रेप के आरोप और FIR का भी खुलासा किया. उन्होंने बताया कि उन्होंने उस लड़की की पढ़ाई में मदद की थी. उसे करीब 31 लाख रुपये भेजे थे. वो उस लड़की के साथ करीब 5 साल से जानते हैं. उसकी मां का कैंसर का इलाज भी करवाया था. राखी ने उस लड़की को बहला-फुलसाकर मेरे खिलाफ झूठी FIR करने का दवाब डाला था. 

Source : News Nation Bureau

खी सावंत हसबैंड Rakhi Sawant Divorce आदिल खान राखी सावंत आदिल खान दुर्रानी Adil Khan राखी सावंत Rakhi sawant आदिल खान राखी सावंत शादी Adil Khan Durrani Rakhi Sawant husband
Advertisment
Advertisment