Advertisment

मुझे फंसाया गया है...आदिल खान ने जेल से बाहर आते पर राखी सांवत पर लगाए गंभीर आरोप

आदिल का कहना है कि राखी सावंत ने उन्हें फंसाया है और वो एक प्रेस कॉन्फ्रेंस करके सारे पत्ते खोलेंगे. 

author-image
Kalpana Sheetal
एडिट
New Update
Adil Khan Durrani On Rakhi Sawant

Adil Khan Durrani On Rakhi Sawant( Photo Credit : social media)

Adil Khan Durrani On Rakhi Sawant: बॉलीवुड और टीवी इंडस्ट्री की ड्रामा क्वीन राखी सावंत (Rakhi Sawant) हमेशा चर्चा में रहती हैं. राखी अक्सर सोशल मीडिया पर छाई रहती हैं. उन्हें टीवी की कंट्रोवर्सी क्वीन कहा जाता है. राखी अपने बेबाक बयान, सेक्सी लाइफ स्टाइल के अलावा पर्सनल लाइफ को लेकर सुर्खियों में रहती हैं. फिलहाल, राखी के एक्स हसबैंड आदिल खान दुर्रानी (Adil Khan Durrani) एक बार फिर चर्चा में आ गए हैं. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, आदिल खान ने जेल से बाहर आते ही राखी पर गंभीर आरोप लगाए हैं. 

Advertisment

आदिल को हाल में पैपराजी ने मुंबई में स्पॉट किया था. राखी सावंत के साथ तलाक को लेकर हुए विवादों के बाद आदिल पहली बार मीडिया से चर्चा करते नजर आए. आदिल ने न सिर्फ पैपराजी से बात की बल्कि उन्होंने राखी पर तीखे हमले भी बोले. आदिल का कहना है कि राखी सावंत ने उन्हें फंसाया है और वो एक प्रेस कॉन्फ्रेंस करके सारे पत्ते खोलेंगे. 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by ETimes TV (@etimes_tv)

इंस्टाग्राम पर सामने आए इस वीडियो में आदिल को व्हाइट कलर की जैकेट में देखा जा सकता है. वो काफी कूल और रिलेक्श दिख रहे हैं. आदिल को जैसे ही पैपराजी ने स्पॉट किया वो बचकर जाने की बजय जवाब देते नजर आए. कैमरामैन के सवाल पर आदिल कहते हैं-  मेरे साथ बहुत गलत हुआ, अब कोई मुझे पब्लिसिटी तो लेनी नहीं है....मैं बाहर आ गया हूं...जो भी हुआ क्यों हुआ और कैसे हुआ...किस वजह से हुआ वो मैं सब आपको बताउंगा. प्रॉपर एक प्रेस कॉन्फ्रेंस करूंगा जल्दी ही फिर बताउंगा, मुझे कैसे फंसाया गया था." 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Filmymantra Media (@filmymantramedia)

बता दें कि राखी सावंत ने आदिल खान के साथ कोर्ट मैरिज की थी. दोनों सोशल मीडिया पर अक्सर अपने रोमांटिक फोटोज अपलोड करते रहते थे. फिर, साल 2022 में राखी ने आदिल पर मारपीट, यौन उत्पीड़न से लेकर लूटपाट तक के आरोप लगाए थे. इसके बाद आदिल के खिलाफ FIR भी दर्ज की गई थी. राखी की शिकायत के बाद आदिल को जेल भी जाना पड़ा था. 

Source : News Nation Bureau

आदिल खान दुर्रानी राखी सावंत पति Adil Khan राखी सावंत Rakhi sawant आदिल खान Adil Durrani Adil Khan Durrani Rakhi Sawant husband
Advertisment
Advertisment