Advertisment

Aditya Singh Rajput death: घर के बाथरुम में मिली लाश, ड्रग के ओवरडोज की आशंका

अभिनेता, मॉडल और टीवी एक्टर आदित्य सिंह राजपूत ( Aditya Singh rajput) की आज अंधेरी स्थित अपने घर के बाथरुम में लाश मिली. उन्हें अस्पताल में मृत घोषित कर दिया गया.

author-image
Shubhrangi Goyal
एडिट
New Update
Aditya Singh rajput died

Aditya Singh rajput died( Photo Credit : social media)

अभिनेता, मॉडल और टीवी एक्टर आदित्य सिंह राजपूत ( Aditya Singh rajput) की आज अंधेरी स्थित अपने घर के बाथरुम में लाश मिली. उन्हें अस्पताल में मृत घोषित कर दिया गया है. बता दें एक्टर के दोस्त ने 11 वीं मंजिल की ऊंची इमारत के वॉशरूम उनकी लाश देखी, जिसके बाद वह बिल्डिंग के चौकीदार के साथ उन्हें नजदीकी अस्पताल ले गए. अस्पताल ने पहुंचने पर उन्हें मृत घोषित कर दिया. सूत्रों का कहना है कि यह ड्रग ओवरडोज का मामला हो सकता है.

Advertisment

आदित्य सिंह राजपूत के काम की अगर बात करें तो उन्होंने एक मॉडल और टीवी एक्टर के रूप में अपने करियर की शुरुआत की और कई नए चेहरों को भी लॉन्च किया है. वह इंडस्ट्री से अच्छी तरह से जुड़े हुए थे और उन्होंने कई अभिनेताओं के साथ कई ब्रांडों के लिए काम किया था. उनकी मौत इंडस्ट्री के लिए किसी सदमे से कम नहीं है.

ये भी पढ़ें-आदित्य सिंह राजपूत की बाथरुम में मिली लाश, ड्रग के ओवरडोज से जुड़ा है मामला

300 एड में कर चुके हैं काम

Advertisment

आदित्य दिल्ली से हैं और एक मॉडल के रूप में शुरुआत की. वह 'क्रांतिवीर' और 'मैंने गांधी को नहीं मारा' जैसी फिल्मों का हिस्सा थे. उन्होंने लगभग 300 एड में काम किया है. साथ ही उन्होंने स्प्लिट्सविला 9 जैसे रियलिटी शो में भाग लिया और 'लव, आशिकी,' 'कोड रेड,' 'आवाज़ सीज़न 9,' 'बैड बॉय सीज़न 4' और अन्य जैसे टीवी प्रोजेक्ट किए.

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Aditya Singh Rajput OFFICIAL (@adityasinghrajput_official)

Advertisment

स्प्लिट्सविला 9 में भी आए थे नजर

हाल ही में, वह एक प्रोडक्शन हाउस से जुड़े थे और कास्टिंग में अधिक थे. वह मुंबई ग्लैमर सर्किट में लोकप्रिय थे और पार्टियों और पेज 3 कार्यक्रमों में नियमित थे.आदित्य ने कास्टिंग कोऑर्डिनेटर के रूप में भी काम किया. वह स्प्लिट्सविला 9, आवाज़ सीज़न 9, बैड बॉय सीज़न 4 आदि जैसे टीवी शो का हिस्सा थे. आदित्य की मौत इंडस्ट्री के लिए एक झटके के रूप में है, अगर 'ड्रग ओवरडोज' के बारे में अफवाहों की पुष्टि हो जाती है, तो इसको लेकर जांच हो सकती है. 

Advertisment

Source : News Nation Bureau

Aditya Singh Rajput tv actor latest-news Drug Case aditya news Splitts Villa actor tv actor died TV Actor death
Advertisment
Advertisment