Advertisment

Priyanka-Ankit Wedding: प्रियंका चहर संग शादी के सवाल पर भड़क गए अंकित गुप्ता, दिया अजीब रिएक्शन

प्रियंका और अंकित एक इवेंट में शामिल हुए थे. यहां उन्होंने मीडिया से बातचीत की और इंटरनेट पर सामने आई शादी की अफवाहों पर भी बात की.

author-image
Kalpana Sheetal
एडिट
New Update
Priyanka Ankit Wedding

Priyanka-Ankit Wedding( Photo Credit : Social Media)

Priyanka-Ankit Wedding: टीवी के स्वीट रुमर्ड कपल अंकित गुप्ता और प्रियंका चाहर चौधरी हमेशा चर्चा में रहते हैं. उन्होंने बिग बॉस 16 से खूब सुर्खियां बटोरी हैं. बिग बॉस में प्रियंका और अंकित को दर्शकों का भरपूर प्यार मिला. दोनों के फैंस इनकी जोड़ी को #Priyankit कहकहर बुलाते हैं. हालांकि, दोनों ने ही अपने रिश्ते को ऑफिशियल नहीं किया है. दोनों अपने रिश्ते को दोस्ती का नाम देते हैं. कुछ दिन पहले प्रियंका चाहर और अंकित गुप्ता की शादी की अफवाहें वायरल हुई थीं. इस पर अंकित गुप्ता का रिएक्शन सामने आया है. 

Advertisment

प्रियंका और अंकित एक इवेंट में शामिल हुए थे. यहां उन्होंने मीडिया से बातचीत की और इंटरनेट पर सामने आई शादी की अफवाहों पर भी बात की. अफवाहों पर प्रतिक्रिया देते हुए, अंकित ने कहा, "मैं तो हमेशा यही बोलता हूं कि हम दोनों आपको ऐसे अच्छे नहीं लगते? कितने खुश रहते हैं. क्या शादी शादी...लगा रखा है?"

publive-image

दरअसल, प्रियंका ने हाल ही में एक फोटो शेयर की थी जिसमें वो इंगेजमेंट रिंग फ्लॉन्ट करते नजर आई थीं. इस फोटो को शेयर करते हुए एक्ट्रेस ने कैप्शन में लिखा था, "इट्स ए यस!" हालांकि, ये एक ब्रांड प्रमोशन से जुड़ी बात थी. पर फैंस ने सोचा शायद प्रियंका और अंकित शादी करने जा रहे हैं. ऐसे में उन्हें खूब बधाइयां मिली और फैंस ने शादी को लेकर कई सवाल पूछे थे. 

Advertisment

प्रियंका ने भी अफवाहों पर रिएक्शन देते हुए कहा, “#priyankit के फैंस वे रिंग की फोटो देख काफी खुश थे लेकिन उन्होंने शायद बाद में कैप्शन पढ़ा होगा....लेकिन हम बहुत अच्छे दोस्त हैं और बस इतना ही है. हालांकि, बिग बॉस में कई बार प्रियंका ने अंकित के लिए प्यार का इजहार किया था. दोनों कई मौके पर एक-दूसरे के साथ रोमांटिक होते भी नजर आए थे. ये और बात है कि कपल हमेशा अपने रिश्ते को कोई नाम देने से बचता रहा है. 

अंकित गुप्ता वेडिंग tv couple प्रियंका चाहर चौधरी Priyanka Chahar Choudhary Priyanka Chahar Ankit Gupta wedding bigg-boss TV News Ankit Gupta टीवी कपल
Advertisment
Advertisment