Advertisment

Rupali Ganguly: वैष्णो देवी से लौटी अनुपमा रुपाली गांगुली, जम्मू कश्मीर आतंकी हमले पर दिया ये रिएक्शन

जम्मू कश्मीर के रियासी में वैष्णों देवी जा रही यात्रियों से भरी एक बस पर आतंकी हमला हो गया था. रुपाली गांगुली ने इस पर दुख जताया है.

author-image
Kalpana Sheetal
New Update
Rupali Ganguly Vaishno Devi

Rupali Ganguly Vaishno Devi( Photo Credit : social media)

Rupali Ganguly Vaishno Devi: टीवी की पॉपुलर एक्ट्रेस रूपाली गांगुली हमेशा चर्चा में रहती हैं. एक्ट्रेस आजकल अपने हिट टीवी शो अनुपमा से छाई हुई हैं. उन्हें फैंस अब अनुपमा के नाम से ही जानते हैं. 47 साल की रुपाली गांगुली हाल ही में वैष्णो देवी माता मंदिर की अपनी यात्रा से लौटी हैं. पैपराजी ने उन्हें मुंबई एयरपोर्ट पर स्पॉट किया था. यहां कैमरामैन से बात करते हुए एक्ट्रेस ने जम्मू में हुए हालिया आतंकवादी हमले पर अपनी प्रतिक्रिया दी थी. एक्ट्रेस ने बताया लगातार तीन आतंकी हमलों के बाद जम्मू-कश्मीर में पर्यटक और श्रद्धालुओं के लिए सुरक्षा बढ़ा दी गई है. 

Advertisment

ये भी पढ़ें- 'मैं सलमान खान को मार डालूंगा', एक्टर को यूट्यूब पर मिली धमकी; वायरल वीडियो का लॉरेंस बिश्नोई से कनेक्शन

रुपाली ने सुरक्षा व्यवस्था को बताया बेहतर

रूपाली गांगुली ने हाल ही में हुए आतंकवादी हमलों के बीच सुरक्षा चिंताओं को संबोधित किया.  हवाई अड्डे पर हलचल भरे माहौल के बीच, अनुपमा अभिनेत्री ने पैपराज़ी से बातचीत की और जम्मू में आतंकवादी हमलों के मुद्दे पर कहा, "वहां सुरक्षा पूरी है और श्राइन बोर्ड शानदार काम कर रहा है. इतनी भीड़ के बाद पूरी सुरक्षा है, यह बहुत अच्छा है." 

कैजुअल लुक में आईं नजर

एयपोर्ट पर रुहाली कैजुअल लुक में नजर आईं. उन्होंने लोकसभा चुनाव के मद्देनजर भाजपा भी ज्वाइन की थी. एक्ट्रेस सोशल मीडिया पर भी काफी एक्विट रहती हैं. एक्ट्रेस को उनके शो साराभाई वर्सेज साराभाई के लिए भी जाना जाता है. 

बता दें कि, पिछले कुछ दिनों में रियासी, कठुआ और डोडा में कई आतंकवादी हमले हुए हैं. इन हमलों में सात तीर्थयात्रियों और एक सीआरपीएफ जवान सहित नौ लोगों की दुखद मौत हो गई थी. साथ ही सात सुरक्षाकर्मी और अन्य घायल हो गए.  हाल के दिनों में जम्मू में, खासकर पीर पंजाल रेंज के नीचे आतंकवादी घटनाएं बढ़ गई हैं. 

12 जून को कठुआ जिले में सुरक्षा बलों ने दो संदिग्ध पाकिस्तानी आतंकवादियों को मार गिराया और उनके पास से भारी मात्रा में हथियार और गोला-बारूद बरामद किया था. 

ये भी पढ़ें- 'मुझे लगता है कि मैं अकेले रोने वाली हूं', 22 साल की अवनीत कौर को शादी करने की है जल्दी?

ये भी पढ़ें- Tejasswi Prakash-Karan Kundrra: अपनी तेजस्वी को नहीं छोड़ेंगे करण कुंद्रा, रोमांटिक वेकेशन फोटोज हैं सबूत

Source : News Nation Bureau

रुपाली गांगुली Anupamaa रियासी vaishno devi वैष्णो देवी Rupali Ganguly
Advertisment
Advertisment