Advertisment

Khatron Ke khiladi Host: रोहित शेट्टी के अलावा ये बॉलीवुड स्टार्स भी रहे हैं 'खतरों के खिलाड़ी के होस्ट

Khatron Ke khiladi Hosts: 'फियर फैक्टर: खतरों के खिलाड़ी' रोहित शेट्टी के अलावा कौन-कौन से बॉलीवुड स्टार्स ने होस्ट किया है आइये जानें.

author-image
Anurag Tiwari
एडिट
New Update
Khatron Ke khiladi Hosts

Khatron Ke khiladi Hosts( Photo Credit : Social Media)

Khatron Ke khiladi Hosts: 'फियर फैक्टर, खतरों के खिलाड़ी' कलर्स टीवी के पॉपुलर रियलिटी शोज  में से एक है . शो के हर सीजन में रोहित शेट्टी की दमदार एक्टिंग और कंटेस्टेंट्स का बेबाक अंदाज देखने को मिलता है. खतरों के खिलाड़ी का 14वां सीजन जल्द ही टेलीविजन पर प्रसारित होने वाला है. यह सीज़न रोमानिया में प्रसारित हो रहा है. हम सभी काफी समय से रोहित शेट्टी को इस शो को होस्ट करते हुए देख रहे हैं. लेकिन क्या आप जानते हैं कि इस शो में कई सेलेब्स ने बतौर कंटेस्टेंट अपनी भूमिका निभाई है और कई स्टार्स ने इस शो को होस्ट करने में अपनी भूमिका निभाई है.आज इस आर्टिकल में हम आपको उन स्टार्स के बारे में बताने जा रहे हैं जो बतौर एंकर इस शो को होस्ट कर चुके हैं.

Advertisment
 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Rohit Shetty (@itsrohitshetty)

'खतरों के खिलाड़ी' सीजन 14 की शूटिंग की शुरूआत हो गई है. इसके साथ ही इसका पहला प्रोमो वीडियो भी सामने आ गया है. इस बार इस शो में टीवी के कई पॉपुलर चेहरे अपनी जान जोखिम में डालते नजर आएंगे, जिसमें गशमीर महाजनी, निमृत कौर अहलूवालिया, सुमोना चक्रवर्ती, करणवीर मेहरा, शालीन भनोट, आसिम रियाज जैसे कई कलाकार शामिल हैं. शो का प्रोमो सामने आते ही लोगों ने अपने पसंदीदा कंटेस्टेंट्स को सपोर्ट करना शुरू कर दिया.

देश और दुनिया की लेटेस्ट खबरें अब सीधे आपके WhatsApp पर. News Nation ‬के WhatsApp Channel को Follow करने के लिए इस लिंक पर क्लिक करें: https://www.whatsapp.com/channel/0029VaeXoBTLCoWwhEBhYE10

ये बॉलीवुड सितारे भी कर चुके हैं 'खतरों के खिलाड़ी' का होस्ट

कलर्स टीवी के मोस्ट अवेटेड शो में से एक शो 'खतरों के खिलाड़ी' को कई सुपरस्टार्स ने होस्ट किया है. इस लिस्ट में अभिनेता और अभिनेत्री दोनों शामिल हैं.

अर्जुन कपूर

अर्जुन कपूर 'खतरों के खिलाड़ी' सीजन 7 को होस्ट कर चुके हैं.

अक्षय कुमार

खतरों के खिलाड़ी' के पहले दूसरे और चौथे सीजन को अक्षय कुमार ने होस्ट किया था. 

Advertisment

प्रियंका चोपड़ा

खतरों के खिलाड़ी के तीसरे सीजन को बॉलीवुड स्टार प्रियंका चोपड़ा कर चुकीं हैं

रोहित शेट्टी

रोहित शेट्टी लंबे समय से खतरों की खिलाड़ी शो को होस्ट कर रहे हैं. रोहित शेट्टी ने पांचवें सीजन से इस शो को होस्ट करने की शुरूआत  की थी. इसके बाद से वह लगातार अपनी दमदार एक्टिंग से शो में जान डाल रहे हैं. 

ये भी पढ़ें: Amarnath Yatra: अमरनाथ यात्रा के तीर्थयात्रियों की बढ़ाई गई सुरक्षा, आतंकी हमलों के बाद लिया फैसला

Source : News Nation Bureau

Indian Reality TV TV Show Hosts khatron ke khiladi Khatron Ke khiladi Hosts
Advertisment
Advertisment