Advertisment

Asha Negi Troll: बैकलेस फोटो के लिए ट्रोल हुईं आशा नेगी, यूजर्स ने किए ऐसे-ऐसे कमेंट्स

'पवित्र रिश्ता' फेम एक्ट्रेस आशा नेगी सोशल मीडिया पर ट्रोल हो रही है.

Advertisment
author-image
Kalpana Sheetal
एडिट
New Update
Asha Negi Troll

Asha Negi Troll( Photo Credit : social media)

Advertisment

Asha Negi Troll: 'पवित्र रिश्ता' फेम एक्ट्रेस आशा नेगी सोशल मीडिया पर ट्रोल हो रही है. इंस्टाग्राम पर आशा नेगी ने अपनी कुछ बैकलेस बोल्ड तस्वीरें शेयर की थीं जिनको लेकर एक्ट्रेस को ट्रोल किया जा रहा है. इन फोटोज में आशा नेगी का अंदाज बेहद कातिलाना है लेकिन फैंस को ये खास पसंद नहीं आया. यूजर्स ने एक्ट्रेस को कपड़े पहनने की सलाह देते हुए जमकर खरी-खोटी सुनाई. आशा नेगी टीवी इंडस्ट्री की पॉपुलर हीरोइनों में शामिल हैं जिन्होंने कई हिट शोज में काम किया है. 

Advertisment

बेडरूम में आशा ने दिए हॉट पोज
आशा नेगी ने इंस्टाग्राम पर बेडरूम तस्वीरें शेयर की है. इनमें एक्ट्रेस बेड पर बैठी हैं और उन्होंने सिर्फ व्हाइट बेडशीट लपेटे हुई है. नो मेकअप लुक में आशा बेहद ग्लैमरस दिख रही है. अपनी टोन्ड बैक को फ्लॉन्ट करते हुए एक्ट्रेस ने अलसाई नींद में कैप्शन में ब्रेकफास्ट की डिमांड की थी. उन्होंने लिखा, "एक ब्रेकफास्ट इन बेड तो मैं भी डिजर्व करती हूं.." 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Asha Negi (@ashanegi)

इन सेलेब्स ने की जमकर तारीफ
आशा नेगी की इस तस्वीर पर टीवी इंडस्ट्री से उनके को-स्टार और दोस्तों ने भी कमेंट्स किए. एक्टर करण वाही ने उन्हें 'माल-पुआ' कहकर फायर इमोजी शेयर किया. वहीं किश्वर मर्चेंट भी एक्ट्रेस की खिंचाई करते दिखीं. अमृता खानविलकर ने बेबी सो हॉट लिखकर आशा नेगी के बोल्ड लुक की तारीफ की. 

Advertisment

यह भी पढ़ें- Urfi Javed को तौलिये वाले इस लुक में यकीनन पहले नहीं देखा होगा आपने, फोटो वायरल

यूजर्स करने लगे ट्रोल
हालांकि, नाश्ते के बदले में यूजर्स ने आशा नेगी को ट्रोल करना शुरू कर दिया. इस फोटो पर यूजर्स जमकर कमेंट्स कर रहे हैं. एक यूजर ने लिखा, 'पहले कपड़े पहन लो फिर ब्रेकफास्ट करना...' एक ने और यूजर ने लिखा, मच्छर बहुत हैं कुछ ढंग का पहना लो, वहीं दूसरे ट्रोलर ने आशा को अटेंशन पाने ऐसी हरकतें न करने की हिदायत दी. 

हाल में आशा नेगी ने टीवी इंडस्ट्री में अपने 12 साल पूरे कर लिए थे. एक्ट्रेस को सबसे ज्यादा पॉपुलैरिटी सुशांत राजपूत के शो पवित्र रिश्ता से मिली थी. करियर की 12 साल पूरे होने पर आशा नेगी ने पोस्ट शेयर किया था. उन्होंने लिखा, "मुझे इतना प्यार देने के लिए आप सभी का धन्यवाद! आपकी पोस्ट और उपहारों के लिए जागना, मैं सच में दुनिया में सबसे भाग्यशाली महसूस कर रही हूं.. #12yrsinmumbai। आपके साथ.. भूल भुलैया करेंगे! लेकिन दिल से थैंक्यू मुझे इतना प्यार देने के लिए..."

Advertisment

TV News TV Actress Asha Negi Asha Negi Troll pavitra Rishta Actress Asha Negi backless photo Asha Negi Bold Looks Asha Negi backless pics Asha Negi Photos
Advertisment
Advertisment