Advertisment

Asim Riaz ने ‘खतरों के खिलाड़ी’ में जमकर किया तमाशा, रोहित शेट्टी को भी नहीं छोड़ा

'खतरों के खिलाड़ी 14' से एविक्शन के बाद आसिम रियाज अपने को-कंटेस्टेंट्स के साथ रोमानिया में मस्ती करते हुए नजर आए.

author-image
Kalpana Sheetal
New Update
rohit shetty

Rohit Shetty, Shalin Bhanot, Asim Riaz( Photo Credit : Social Media)

Asim Riaz Khatron Ke Khiladi 14: 'खतरों के खिलाड़ी 14' के नए सीजन की घोषणा होने के बाद से ही फैंस शो को लेकर काफी ज्यादा एक्साइटेड हैं. इस साल शो की शूटिंग रोमानिया में हो रही है. फेमस सेलिब्रिटी कंटेस्टेंट्स की लिस्ट में इस बार आसिम रियाज (Asim Riaz) ने भी शो में हिस्सा लिया. लेकिन अब खबरें आ रही हैं कि आसिम शो से एविक्ट हो गए हैं. पहले ही हफ्ते शो से निकाले जाने की खबर ने आसिम के फैंस को हैरान कर दिया है. वहीं अब लेटेस्ट खबर ये हैं कि आसिम रियाज का शालीन भनोट (Shalin Bhanot) के साथ झगड़ा हो गया था, ऐसे में उन्हें शो से बाहर किया गया.

Advertisment

क्यों हुआ शालीन और आसिम का झगड़ा?

सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक,आमिस रियाज ने शो में शालीन भानोट को गुस्से में गाली दे दी थी और भड़क गए थे. इस दौरान बिग-बॉस 17 के कंटेस्टेंट अभिषेक ने शालीन का सपोर्ट किया, ये दोनों काफी अच्छा बॉन्ड शेयर करते हैं और एक दूसरे के को-एक्टर भी रह चुके हैं. ऐसे में अभिषेक की भी आसिम से लड़ाई हो गई. मालूम हो कि आसिम रियाज अपने गुस्सैल व्यवहार के लिए जाने जाते हैं. बिग बॉस 13 में भी उनकी और सिद्धार्थ शुक्ला के बीच काफी लड़ाई देखी गई थी. 

रोहित शेट्टी से भी भीड़ गए आसिम

Advertisment

शालीन और आसीम के झगड़े के बीच रोहित शेट्टी (Rohit Shetty) ने इसे ठीक करने की कोशिश की. लेकिन आसिम नहीं समझे, झगड़े के बाद उन्हें रोहित शेट्टी की तरफ से वार्निंग भी दी गई. लेकिन टास्क खत्म होने के बाद आसिम ने रोहित शेट्टी से भी पंगा ले लिया और उनसे बहस करने लगें. ऐसे में रोहित ने उन्हें ‘खतरों के खिलाड़ी’ से बाहर करने का फैसला किया. हालांकि इस मामले को लेकर आसिम, रोहित या फिर कलर्स चैनल की तरफ से कोई आधिकारिक पुष्टि नहीं की गई है.

अदिति शर्मा ने  शेयर की आसिम की तस्वीर

एविक्शन के बाद आसिम अपने को-कंटेस्टेंट्स के साथ रोमानिया में मस्ती करते हुए नजर आए. 'रब से है दुआ' की एक्ट्रेस अदिति शर्मा ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर कुछ तस्वीरें शेयर की हैं, जिसमें आसिम भी नजर आ रहे हैं. फोटो में  आदिति शर्मा के साथ जैकी श्रॉफ की बेटी कृष्णा श्रॉफ (Krishna Shroff) के साथ पोज देते दिखाई दे रही हैं. दूसरी फोटो में अदिति, कृष्णा, आशीष महरोत्रा, करण वीर मेहरा और आसिम रियाज नजर आ रहे हैं. फोटो में आसिम ने ऑल-ब्लैक आउटफिट पहना हुआ है. 

Advertisment
 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Aditi Sharma (@officialaditisharma)

Source(News Nation Bureau)

आमिस रियाज खतरों के खिलाड़ी 14 Shalin Bhanot Rohit Shetty Khatron Ke Khiladi 14 Asim Riaz Evict Asim Riaz Entertainment News
Advertisment
Advertisment