'मुझे माफ कर दो...', Asim Riaz की खतरों के खिलाड़ी 14 में हुई वापसी; जानें क्या हुआ ऐसा?

रोहित शेट्टी के शो 'खतरों के खिलाड़ी 14' में आसिम रियाज की वापसी हो गई है. आखिर ऐसा क्या हुआ, चलिए आपको बताते हैं...

author-image
Sezal Thakur
एडिट
New Update
Rohit Shetty Asim Riaz

Rohit Shetty, Asim Riaz ( Photo Credit : Social Media)

Asim Riaz Khatron Ke Khiladi 14: रोहित शेट्टी (Rohit Shetty) के शो 'खतरों के खिलाड़ी 14' के नए सीजन की घोषणा होने के बाद से ही फैंस शो को लेकर काफी ज्यादा एक्साइटेड हैं. इस साल शो की शूटिंग रोमानिया में हो रही है. फेमस सेलिब्रिटी कंटेस्टेंट्स की लिस्ट में इस बार आसिम रियाज (Asim Riaz) ने भी शो में हिस्सा लिया था. लेकिन शो में कंटेस्टेंट से झगड़ा होने के बाद उन्हें शो से निकालने की खबरों के बीच अब खबर आ रही है कि आसिम की शो में वापसी हो गई है और उन्होंने माफी मांगी है. 

Advertisment

आसिम ने रोहित से मांगी माफी

बताया जा रहा है कि आसिम रियाज ने 'खतरों के खिलाड़ी 14' (Khatron Ke Khiladi 14) के होस्ट रोहित शेट्टी से माफी मांगी. सूत्रों का कहना है कि आसिम रियाज को अपनी गलती का एहसास हुआ. यह भी कहा गया कि रोहित शेट्टी, शालीन भनोट और अभिषेक कुमार से झगड़ा करने के बाद उन्हें पछतावा हुआ, जिसके बाद उन्होंने अपनी गलती मानी. वहीं रोहित ने आसिम को माफ किया और शो में उनकी दोबारा एंट्री की गई. हालांकि इस मामले को लेकर आसिम, रोहित या फिर कलर्स चैनल की तरफ से कोई आधिकारिक पुष्टि नहीं की गई है.

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by ASIM RIAZ 👑 (@asimriaz77.official)

क्यों हुआ शालीन और आसिम का झगड़ा?

सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक,आमिस रियाज ने शो में शालीन भानोट को गुस्से में गाली दे दी थी और भड़क गए थे. इस दौरान बिग-बॉस 17 के कंटेस्टेंट अभिषेक ने शालीन का सपोर्ट किया, ये दोनों काफी अच्छा बॉन्ड शेयर करते हैं और एक दूसरे के को-एक्टर भी रह चुके हैं. ऐसे में अभिषेक की भी आसिम से लड़ाई हो गई.शालीन और आसीम के झगड़े के बीच रोहित शेट्टी (Rohit Shetty) ने इसे ठीक करने की कोशिश की. लेकिन आसिम नहीं समझे और टास्क खत्म होने के बाद आसिम ने रोहित शेट्टी से भी पंगा ले लिया और उनसे बहस करने लगें. ऐसे में रोहित ने उन्हें ‘खतरों के खिलाड़ी’ से बाहर करने का फैसला किया. वहीं आसिम की शो के को-कंटेस्टेंट्स के साथ रोमानिया में मस्ती करते हुए फोटो भी सामने आई थी, जो 'रब से है दुआ' की एक्ट्रेस अदिति शर्मा ने शेयर की थी.

ये भी पढ़ें- Asim Riaz ने ‘खतरों के खिलाड़ी’ में जमकर किया तमाशा, रोहित शेट्टी को भी नहीं छोड़ा

Source : News Nation Bureau

आमिस रियाज खतरों के खिलाड़ी 14 Shalin Bhanot Rohit Shetty Khatron Ke Khiladi 14 Asim Riaz Entertainment News Asim Riaz Eviction मनोरंजन समाचार TV News
Advertisment
Advertisment