Advertisment

Avneet Kaur Wedding: अवनीत कौर ने कर ली सगाई...कौन है दूल्हे राजा? फ्लॉन्ट की इंगेजमेंट रिंग

Avneet Kaur Engagement: अवनीत कौर आज सोशल मीडिया पर पूरी तरह छा गई हैं. लेटेस्ट फोटोज में दीवा अपनी इंगेजमेंट रिंग फ्लॉन्ट करते नजर आ रही हैं.

author-image
Kalpana Sheetal
एडिट
New Update
Avneet Kaur Wedding

Avneet Kaur Wedding( Photo Credit : social media)

Avneet Kaur Wedding: टीवी और बॉलीवुड एक्ट्र्रेस अवनीत कौर एक बार फिर चर्चा में आ गई हैं. इसकी वजह उनकी लेटेस्ट फोटोज हैं. अवनीत ने इंस्टा हैंडल पर कुछ ताजा तस्वीरें साझा की है जिनमें वो अपनी उंगली में सगाई की अंगूठी फ्लॉन्ट करते दिख रही हैं. जी हां आपने सही सुना अवनीत ने अचानक इन फोटोज से फैंस को सरप्राइज दे दिया है. फोटोज के साथ दीवा ने एक क्रिप्टिक पोस्ट भी शेयर किया है जिसमें वो एक खास बंधन के बारे में बात कर रही हैं. देखते ही देखते अवनीत की ये फोटोज इंटरनेट पर वायरल हो गई हैं. 

Advertisment

ये भी पढ़ें- Divya Agarwal Divorce: दिव्या अग्रवाल ने डिलीट की शादी की फोटोज, क्या पति से ले रही हैं तलाक?

इस मिलन के बारे में बताने का इंतजार है

अवनीत कौर ने कान फिल्म फेस्टिवल 2024 में शिरकत की थी. बेहद स्टाइलिश लुक में दीवा ने रेड कार्पेट पर वॉक किया था. इस सबके बीच अब एक्ट्रेस ने अपनी इंगेजमेंट की खबर से सबके होश उड़ा दिए हैं. हालांकि, ये आधिकारिक बयान नहीं है. 

अवनीत ने फूलों के साथ एक तस्वीर पोस्ट की जिसमें वो बेबी पिंक गाउन पहने नजर आ रही हैं.  फोटोज के साथ अवनीत ने कैप्शन में लिखा,  "अच्छी चीजें होने में वक्त लगता है दुनिया को इस मिलन के बारे में बताने का इंतजार नहीं कर सकती.”

ये भी पढ़ें- Munawar Faruqui Wedding: 10 साल के बच्चे की मां हैं मुनव्वर फारुकी की नई वीबी, जानें कौन हैं महजबीन कोटवाला?

फैंस ने पूछे सगाई को लेकर सवाल

तस्वीरों में अवनीत अपनी उंगली में पहनी हुई डायमंड रिंग को फ्लॉन्ट कर रही हैं. रिंग पहने हुए एक्ट्रेस काफी खुश नजर आ रही हैं. हालांकि, फैंस अवनीत से सगाई करने को लेकर सवाल पूछ रहे हैं. एक यूजर ने पूछा- कौन हैं दूल्हे राजा? एक और फैन ने कमेंट में लिखा, आपने सगाई कर ली क्या? एक और यूजर ने अवनीत से शादी को लेकर उनके प्लान्स पूछे." 

Source : News Nation Bureau

अवनीत कौर Avneet Kaur Bollywood News बॉलीवुड न्यूज
Advertisment
Advertisment