Advertisment

'मुझे लगता है कि मैं अकेले रोने वाली हूं', 22 साल की अवनीत कौर को शादी करने की है जल्दी?

22 साल की अवनीत कौर टीवी के बाद अब बॉलीवुड में भी एंट्री कर चुकी हैं. हाल ही में एक्ट्रेस ने अपनी शादी की अफवाहों को लेकर चुप्पी तोड़ी है.

author-image
Sezal Thakur
एडिट
New Update
Avneet Kaur

Avneet Kaur ( Photo Credit : @avneetkaur_13)

Avneet Kaur Wedding Plans: डांस रियलिटी शो 'डांस इंडिया लिटिल मास्टर' से शोबिज में अपनी शुरुआत करने वाली अवनीत कौर टीवी के बाद अब बॉलीवुड में भी एंट्री कर चुकी हैं. नवाजुद्दीन सिद्दीकी के साथ फिल्म 'टीकू वेड्स शेरू' से अवनीत कौर ने फिल्मों की दुनिया में कदम रखा था और अब उनकी एक और फिल्म रिलीज हो चुकी है. साल की अवनीत कौर की हाल ही में  रोमांटिक कॉमेडी 'लव की अरेंज मैरिज' में सनी सिंह (Sunny Singh) के साथ देखा गया. ये फिल्म जी5 पर स्ट्रीम की गई है. ऐसे में फिल्म के प्रमोशन के दौरान एक्ट्रेस ने अपनी शादी की अफवाहों पर चुप्पी तोड़ी है. 

Advertisment

'शांत रहें और थोड़ा और इंतजार करें'

अवनीत कौर ने हाल ही में अपनी शादी की अफवाहों को लेकर चुप्पी तोड़ी और बेहद ही मजाकिया अंदाज में इसका जवाब दिया. एक्ट्रेस का कहना है कि फिलहाल के लिए उनकी शादी की कोई योजना नहीं है. मीडिया से बातचीत करते हुए उन्होंने कहा, 'अब ये एक सवाल मुझसे कई बार पूछा जा चुका है, मुझे नहीं पता कि हर कोई मेरी शादी को लेकर इतना परेशान क्यों है? मैं बता दूं, मेरी शादी में अभी बहुत समय है. इसलिए शांत रहें और थोड़ा और इंतजार करें'. 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Avneet Kaur (@avneetkaur_13)

Advertisment

'मुझे लगता है कि मैं अकेले रोऊंगी'

लव या पिर अरैंज मैरीज को लेकर अवनीत कौर ने आगे कहा, 'मैं पर्सनली लव मैरिज में विश्वास रखती हूं, लेकिन अगर मुझे लव मैरिज के लिए अपने माता-पिता का आशीर्वाद मिल जाए, तो ये अरेंज और लव मैरिज बन जाएगा. मैं भी कुछ ऐसा ही चाहती हूं, और अगर मुझे ये नहीं मिलता है, तो मुझे लगता है कि मैं अकेले रोने वाली हूं'. अवनीत कौन ने 22 साल की उम्र में अपने करियर की लिस्ट में से कई चीजें हासिल की हैं, जिनमें से एक आइकॉनिक 'कान फिल्म फेस्टिवल' हैं. अवनीत पेहली एक्ट्रेस हैं, जिन्होंने बेहद कम उम्र में कान्स के रेड कार्पेट पर कदम रखा. 

अवनीत कौर का वर्क फ्रंट

Advertisment

अवनीत कौर के वर्क फ्रंट की बात करें तो उन्होंने अपने करियर की शुरुआत डांस रियलिटी शो 'डांस इंडिया डांस लिटिल मास्टर' से की थी. इसके अलावा वो अलादीन, चंद्र नंदिनी, 'अलादीन-नाम तो सुना होगा' जैसे टीवी शोज में काम कर चुकी हैं. ।इसके बाद अवनीत ने फिल्म 'मर्दानी' में एक्ट्रेस की बेटी का किरदार निभाया था. वहीं अवनीत की डेब्यू फिल्म टीकू वेड्स शेरू थी, जो अमेजन प्राइम वीडियो पर स्ट्रीम की गई थी. अवनीत कौर सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. वह अक्सर अपनी हॉट एंड ग्लैमरस तस्वीरों से इंटरनेट पर तलहका मचाती हैं.

Source : News Nation Bureau

Avneet Kaur बॉलीवुड खबरें मनोरंजन खबरें Entertainment News Avneet Kaur Wedding Plans Avneet Kaur Photos Bollywood News
Advertisment
Advertisment