Advertisment

Bharti Sing: भारती सिंह का यूट्यूब चैनल हुआ हैक, बोलीं- 'हम बड़ी मुसीबत में फंस गए'

भारती सिंह टीवी इंडस्ट्री की पॉपुलर कॉमेडियन हैं. वह कपिल शर्मा के शो से घर-घर में फेमस हो गई थीं.

author-image
Kalpana Sheetal
एडिट
New Update
Bharti Sing

Bharti Sing( Photo Credit : Social Media)

Bharti Sing: कॉमेडियन और एक्टर भारती सिंह एक नई मुसीबत में फंस गई हैं. खबर है कि भारती सिंह का यूट्यूब चैनल  भारती टीवी नेटवर्क हैक हो गया है. बुधवार शाम को भारती ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर एक बयान के जरिए इस बात की जानकारी साझा की है. उन्होंने दावा किया कि हैकर ने उनके यूट्यूब चैनल का नाम और अन्य विवरण बदल दिए हैं. चैनल हैक हो जाने के बाद से भारती काफी परेशान हैं. उन्होंने इसे एक "गंभीर मुद्दा" बताया और YouTube इंडिया से मदद मांगी है. भारती के फैंस उनसे सब्र रखने की अपील कर रहे हैं. साथ ही चैनल कि रिकवरी को लेकर सुझाव भी दे रहे हैं. 

Advertisment

ये भी पढ़ें- Chandrika Dixit: बिग बॉस से बाहर आते ही भड़की चंद्रिका दीक्षित, बोलीं- 'लोगों को औकात दिखाती हूं'

भारती ने कहा हम बड़ी मुसीबत में फंस गए हैं

भारती ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल की स्टोरी पर इस बात की जानकारी दी है. उन्होंने लिखा, "हम एक गंभीर मुद्दे का सामना कर रहे हैं: YouTube पर हमारा पॉडकास्ट चैनल @bhartitvnetwork हैक हो गया है!! हमने चैनल विवरण (हमारे चैनल का नाम और वीडियो) बदलने से पहले ही एक मुद्दा उठाया था @youtubeindia, हमें अपने कंटेंट पर नियंत्रण पाने और उसे सुरक्षित करने के लिए आपकी तत्काल सहायता की आवश्यकता है. कृपया इसे हल करने में हमारी मदद करें."

publive-image

Advertisment

भारती और हर्ष चलाते हैं पॉडकास्ट

भारती अपने पति हर्ष लिंबाचिया के साथ अपने टीवी नेटवर्क का संचालन करती हैं. वे पॉडकास्ट होस्ट करते हैं और अब तक अपने शो में कई बड़े-बड़े स्टार्स को मेहमान बनाकर बुला चुके हैं. उनके चैट शो में सुनील शेट्टी, रोहित सराफ, नवाजुद्दीन सिद्दीकी, अभिषेक कुमार, एमी विर्क, सोनम बाजवा, रणदीप हुड्डा समेत कई स्टार्स शामिल हो चुके हैं.

भारती सिंह ग्रेट इंडियन लाफ्टर चैलेंज के बाद मशहूर हुई थीं. वह टीवी की पॉपुलर कॉमेडियन रही हैं. भारती ने कपिल शर्मा के शो से घर-घर में पहचान हासिल की थी. उन्होंने दिसंबर 2017 में राइटर और प्रोड्यूसर हर्ष लिंबाचिया से शादी की थी. कपल एक बेटे लक्ष्य के पेरेंट हैं. फिलहाल भारती लाफ्टर शेफ्स में नजर आ रही हैं.

देश और दुनिया की लेटेस्ट खबरें अब सीधे आपके WhatsApp पर. News Nation ‬के WhatsApp Channel को Follow करने के लिए इस लिंक पर क्लिक करें:

Advertisment

https://whatsapp.com/channel/0029VaeXoBTLCoWwhEBhYE10

Source : News Nation Bureau

हर्ष लिम्बाचिया भारती सिंह Bharti Sing बॉलीवुड न्यूज
Advertisment
Advertisment