Advertisment

Soundarya Sharma: स्त्री शक्ति पुरस्कार मिलने पर ट्रोल हुईं सौंदर्या, यूजर्स बोले- 'चुगली अवॉर्ड दो'

टीवी एक्ट्रेस सौंदर्य शर्मा को हाल में स्त्री शक्ति राष्ट्रीय पुरस्कार से सम्मानित किया गया है.

author-image
Kalpana Sheetal
एडिट
New Update
Soundarya Sharma Troll

Soundarya Sharma Troll( Photo Credit : social media)

Soundarya Sharma Hot Pics: टीवी एक्ट्रेस सौंदर्य शर्मा को हाल में स्त्री शक्ति राष्ट्रीय पुरस्कार से सम्मानित किया गया है. एक्ट्रेस ने सोशल मीडिया पर एक लंबा-चौड़ा पोस्ट लिखकर धन्यवाद कहा है. साथ ही एक्ट्रेस ने अवॉर्ड लेते हुए इवेंट की तस्वीरें भी शेयर की हैं. यहां सौंदर्या व्हाइट साड़ी पहने काफी ग्रेसफुल दिख रही थीं. सोशल मीडिया पर जहां कुछ फैंस सौंदर्या को बधाई दे रहे थे वहीं कुछ यूजर्स ने उन्हें ट्रोल करना शुरू कर दिया. एक्ट्रेस को बिग बॉस के लिए यूजर्स ने 'चुगली अवॉर्ड' देने की डिमांड की.  

Advertisment

सौंदर्या शर्मा ने अपने इंस्टाग्राम ये फोटोज शेयर किए हैं जिनमें वो पुरस्कार लेती नजर आ रही हैं. एक्ट्रेस को सिल्वर स्क्रीन पर उनके योगदान के लिए महाराष्ट्र के गवर्नर रमेश बायस ने ये पुरस्कार दिया था. इस मौके पर सौंदर्या शर्मा ने व्हाइट कलर की ट्रांसपेरेंट साड़ी पहनी थी, लूज हेयर के साथ उन्होंने कानों में इयररिंग्स से इस लुक को कंप्लीट किया था. 

फोटो शेयर करते हुए सौंदर्या ने हिंदी में एक लंबा नोट लिखा, मैं इस अवार्ड को बहुत प्राथमिकता देती हूं. और इस सम्मान को नतमस्तक होकर स्वीकार करती हूं. मैं धन्यवाद देती हूं महाष्ट्र गवर्नर सर को....मैं कोशिश करूंगी की इसके साथ जो मुझे उत्तरदायित्व मिला है, उसे मैं बखूबी निभाऊं."

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Soundarya Sharma (@iamsoundaryasharma)

Advertisment

एक्ट्रेस की इस पोस्ट पर यूजर्स उन्हें ट्रोल करने लगे. एक यूजर ने कमेंट किया, इतनी हिंदी आपको बिग बॉस में बोलनी चाहिए थी. एक और नेटिजन ने कमेंट छोड़ा- ऐसा क्या किया है आपने जो ये अवॉर्ड मिला..? एक और यूजर ने लिखा, बिग बॉस में कुछ और ही चल रहा था आपका, एक यूजर ने लिखा- 'आपको तो चुगली अवॉर्ड देना चाहिए था.'

बिग बॉस सीजन 16 में नजर आईं सौंदर्या शर्मा अपनी बोल्डनेस के लिए फेमस हैं. एक्ट्रेस सोशल मीडिया पर भी अपने ग्लैमरस लुक्स से फैंस को दीवाना बना लेती हैं. हालांकि, टीवी पर सौंदर्या अपनी एक्टिंग के जरिए खास पहचान नहीं बना पाई हैं. 

soundarya sharma सौंदर्या शर्मा stree shakti rashtriya puraskar soundarya sharma awards soundarya sharma pics TV News बिग बॉस सौंदर्या शर्मा ट्रोल 16-अप्रैल-प्रदेश-समाचार soundarya sharma troll bigg-boss-16
Advertisment
Advertisment