Advertisment

Sumbul Touqeer Video: 'टीना से पूछूंगी कितना मजा आया अपनी बेइज्जती कराके'

बिग बॉस सीजन-16 में सुंबुल तौकीर खान ने पहले हफ्ते से ही खूब सुर्खियां बटोरीं. वजह थे शालीन और टीना.

author-image
Shubhrangi Goyal
New Update
Tina dutta sumbul touqeer khan

टीना दत्ता और सुंबुल तौकीर खान ( Photo Credit : सोशल मीडिया)

मुंबई: बिग बॉस सीजन-16 में सुंबुल तौकीर खान ने पहले हफ्ते से ही खूब सुर्खियां बटोरीं. वजह थे शालीन और टीना. इन दोनों की पकाई खिचड़ी में सुंबुल का ऐसा इस्तेमाल हुआ कि खुद वो भी नहीं समझ पाईं कि आखिर उनकी गलती क्या थी. खैर धीरे-धीरे उन्होंने अपने दोस्त बदले और वापस ट्रैक पर आ गईं. कहां तो एक बार पापा के मना करने के बाद भी वह टीना और शालीन से माफी मांगती उन्हें समझाती नजर आई थीं और कहां आज वह उनकी शक्ल तक नहीं देखना चाहतीं. 

शो का फिनाले आ चुका था लेकिन किसी भी कंटेस्टेंट के आपसी मतभेद कम नहीं हुए. अब जब घर से बाहर आ चुके हैं तो भी कुछ ऐसा ही नजर आ रहा है. अब और किसी का तो पता नहीं लेकिन टीना अब भी सुंबुल के निशाने पर हैं. हाल में सुंबुल ने एक इंटरव्यू के दौरान कुछ ऐसी बात कही कि दोबारा टीना की 'फेकनेस' चर्चा में आ गई.

Advertisment

टीना को कहा प्लास्टिक

सुंबुल बॉलीवुड हंगामा को इंटरव्यू दे रही थीं. बातचीत में उनसे कुछ सवाल किए गए जैसे कि यारों का यार कौन है, खिलाड़ी, छुपा रुस्तम कौन है ? जब रिपोर्टर ने प्लास्टिक कहा तो सुंबुल दो तीन सेकेंड के लिए चुप हो गईं. उनकी चुप्पी पर सब हंस दिए फिर सुंबुल ने टीना का नाम लिया. इसके बाद रिपोर्टर ने पूछा, सुंबुल अगर आप रिपोर्टर हों तो टीना से क्या सवाल करना चाहेंगी?

यह भी पढ़ें: Kiara Advani: रेड कॉर्पेट पर पैपराजी की इस बात से कियारा को आई शर्म, देखें वीडियो

Advertisment

यह सवाल सुनकर सुंबुल जोर से हंस पड़ी. सभी को इंतजार था कि आखिर वो सोच क्या रही हैं. अपने हाजिरजवाब टाइप अंदाज में वो बोलीं 'मैं टीना से पूछना चाहूंगी कि कितना मजा आया अपनी बेइज्जती करवा कर.' टीना पर इस कमेंट के अलावा सुंबुल ने अपने सफर को लेकर भी बात की. जब उनसे पूछा गया कि उन्होंने बिग बॉस के अपने सफर से क्या सीखा तो सुंबुल ने कहा, मैंने सीखा कि बहुत जल्दी किसी पर भरोसा नहीं करना चाहिए.

 

Advertisment

tina dutta Sumbul Touqeer bigg-boss-16
Advertisment
Advertisment