Advertisment

'अगर मैं न रही तो...', बिग बॉस में आ चुकी इस एक्ट्रेस ने मौत पर लिखा क्रिप्टिक पोस्ट; फैंस को सताया डर

एक्ट्रेस फलक नाज ने एक ऐसा पोस्ट कि, जिसे देखने के बाद उनके फैंस एक्ट्रेस की चिंता करने लगे हैं और कमेंट में अपना डर भी जाहिर कर रहे हैं.

author-image
Sezal Thakur
New Update
Falaq Naaz

Falaq Naaz ( Photo Credit : Social Media)

Falaq Naaz Cryptic Post on Death: पिछले साल 'बिग बॉस ओटीटी 2' (Bigg Boss OTT 2) से टीवी एक्ट्रेस  फलक नाज ने खूब सुर्खियां बटोरी थी.  वहीं हाल ही में एक्ट्रेस फलक ने अपने इंस्टाग्राम (Falaq Naaz Instagram) पर एक ऐसा क्रिप्टिक पोस्ट शेयर किया है. जिसने उनके फैंस को हैरान कर दिया है. एक्ट्रेस का ये पोस्ट तेजी से वायरल हो रहा है,  क्योंकि उन्होंने जो पोस्ट में लिखा है, उसे देख उनके फैंस एक्ट्रेस की चिंता करने लगे हैं और कमेंट में अपना डर भी एक्ट्रेस के सामने जाहिर कर रहे हैं. आखिर पोस्ट में ऐसा क्या लिखा गया है और क्यों? चलिए जानते हैं...

Advertisment

एक्ट्रेस नेपोस्ट में मौत के बारे में लिखा

फलक नाज ने कुछ घंटों पहले अपने इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट किया जो खूब वायरल हो रहा है. पोस्ट में एक्ट्रेस ने मौत के बारे में लिखते हुए सवाल किया- 'क्या होगा अगर कल मैं यहां नहीं रही? क्या आपको मेरी कमी खलेगी? शायद आप एक पोस्ट या स्टोरी मुझे डेडिकेट करोगे. हमारी साथ में बिताई खूबसूरत यादों को पोस्ट में दिखाओगे. लेकिन दुर्भाग्य से उन श्रद्धांजलि को मैं नहीं देख पाऊंगी. क्योंकि मैं तो इस दुनिया को तब अलविदा कह चुकी होंगी. मौत के बाद की जिंदगी में मैटेरियल चीजें जैसे पोस्ट या स्टोरीज मुझे खुशी नहीं देगी. जिंदगी का भरोसा नहीं, जिन्हें आप प्यार करते हो उन्हें वो अफेक्शन दिखाओ, जब तक वो हमारे साथ हैं. पॉजिटिविटी और प्यार को प्रमोट करो'.  

publive-image

Advertisment

लोगों ने बताया जिंदगी का कड़वा सच

फलक नाज का ये पोस्ट सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. एक्ट्रेस के कई फैंस पोस्ट पर तरह-तरह के सवाल कर रहे हैं और उनके हाल के बारे में भी पूछ रहे हैं. कई फैंस पूछ रहे हैं कि आखिर एक्ट्रेस ऐसी बात अचानक से ऐसा क्यों लिख रही हैं. फैंस लगातार उनसे कमेंट करके पूछ रहे हैं कि क्या सब ठीक हैं. वहीं कुछ लोग फलक के इस पोस्ट से रिलेट कर रहे हैं और इसे इसे जिंदगी का सच बता रहे हैं. अब आखिर एक्ट्रेस ने ये पोस्ट क्यों किया वो तो फलक ही बेहतर बता सकती हैं. हालांकि एक्ट्रेस ने पोस्ट करते हुए कहा कि वो शायद इसे बाद में डिलिट भी कर सकती हैं. 

देश और दुनिया की लेटेस्ट खबरें अब सीधे आपके WhatsApp पर. News Nation ‬के WhatsApp Channel को Follow करने के लिए इस लिंक पर क्लिक करें:

Advertisment

https://whatsapp.com/channel/0029VaeXoBTLCoWwhEBhYE10

Source : News Nation Bureau

national Entertainment News in Hindi बॉलीवुड न्यूज Falaq Naaz Cryptic Post फलक नाज Entertainment News in Hindi Falaq Naaz Cryptic Post On Death मनोरंजन की खबरें Falaq Naaz Falaq Naaz Instagram Falaq Naaz News Bollywood News
Advertisment
Advertisment