Advertisment

'द कपिल शर्मा' शो हफ्ते में सिर्फ एक दिन आएगा, रविवार को प्रसारित नहीं होगा शो

हफ्ते में दो दिन शनिवार और रविवार को आने वाले 'द कपिल शर्मा' शो को दो दिन के बजाय अब सिर्फ एक ही दिन दिखाया जाएगा।

author-image
ruchika sharma
एडिट
New Update
'द कपिल शर्मा' शो हफ्ते में सिर्फ एक दिन आएगा, रविवार को प्रसारित नहीं होगा शो

कपिल शर्मा (फाइल फोटो)

कॉमेडियन और ऐक्टर कपिल शर्मा की मुसीबतें कम होने का नाम नहीं ले रही है। एक तरफ जहां सुनील ग्रोवर ने शो में वापिस न आने का मन बना लिया है वहीं दूसरी तरफ यह खबर आ रही है कि हफ्ते में दो दिन शनिवार और रविवार को सोनी चैनल पर आने वाले 'द कपिल शर्मा' शो को दो दिन के बजाय अब सिर्फ एक ही दिन दिखाया जाएगा।

Advertisment

खबरों की माने तो इस हफ्ते कपिल शर्मा का शो सिर्फ शनिवार को ही दिखाया जाएगा। बताया जा रहा है कि कपिल शर्मा के शो में इस हफ्ते एक दिन की कटौती की वजह है 'डॉ मशहूर गुलाटी' का किरदार निभाने वाले सुनील ग्रोवर और पुराने टीम मेंबर का शो में न होना।

सूत्र बताते हैं कि 'इंडियन आइडल 9' के फिनाले की बढ़ती लोकप्रियता को देखते हुए इसे कपिल के शो की जगह दिखाया जाएगा। 'इंडियन आइडल 9' का फिनाले शाम 8 बजे शुरू होगा। 

यह शो एक घंटे से ज्यादा लंबा चलेगा इसलिए चैनल ने यह फैसला किया है कि कपिल शर्मा शो ड्रॉप कर दिया जाए। खबर है कि सुनील ग्रोवर की गैरमौजूदगी की वजह से शो की टीआरपी रेटिंग्स पर बुरा असर पड़ रहा है।

Advertisment

और पढ़ें:  जानिए, क्यों आमिर खान दोबारा नहीं करना चाहते अनुष्का शर्मा और कटरीना कैफ के साथ काम?

पिछले हफ्ते प्रसारित हुए शो में राजू श्रीवास्ताव, एहसान कुरैशी और सुनील पाल नजर आए थे। तीनों ने लोगों को हंसाने की कोशिश तो खूब की लेकिन वह पहले कि तरह दर्शकों को हंसाने में कामयाब नही रहे । 

कपिल इस समय अपनी फिल्म 'फिरंगी' की शूटिंग और पोस्ट प्रॉडक्शन के काम में व्यस्त हैं।

Advertisment

और पढ़ें: परिणीति चोपड़ा का डेब्यू गाना 'माना के हम यार नहीं' सुपरहिट, एक दिन में 40 लाख हिट्स

Source : News Nation Bureau

the kapil sharma show Comedian ahsan qureshi sunil pal Kapil Sharma Sunil Grover indian idol actor Firangi Raju Srivastav
Advertisment
Advertisment