Advertisment

कॉमेडी किंग जल्द करेंगे छोटे पर्दे पर वापसी, कपिल शर्मा ला रहे है अपना नया शो

मशहूर कॉमेडियन और एक्टर कपिल शर्मा जल्द ही फिर से छोटे पर्दे पर वापसी करने वाले है। खबर है कि कपिल शर्मा अपने शो के साथ मार्च में एक बार फिर से टीवी पर कमबैक करेंगे।

author-image
Vineeta Mandal
एडिट
New Update
कॉमेडी किंग जल्द करेंगे छोटे पर्दे पर वापसी, कपिल शर्मा ला रहे है अपना नया शो

कॉमेडियन कपिल शर्मा (फाइल फोटो)

मशहूर कॉमेडियन और एक्टर कपिल शर्मा जल्द ही फिर से छोटे पर्दे पर वापसी करने वाले है। खबर है कि कपिल शर्मा अपने शो के साथ मार्च में एक बार फिर से टीवी पर कमबैक करेंगे। ऐसा बताया जा रहा है कि उन्होंने अपने अपकमिंग शो के टीजर के शूट का काम खत्म कर लिया है।

Advertisment

मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो कपिल शर्मा का यह नया शो सोनी टीवी पर ही आएगा। ऐसी खबरें है कि यह शो मार्च में ऑन एयर होगा लेकिन इस शो का क्या टाइटल होगा यह अभी तक तय नहीं हुआ है। हालांकि कपिल के इस नए शो में सुनील ग्रोवर के होने की कोई खबर नहीं मिली है।

बता दें कि पिछले साल किसी विवाद के चलते सुनील ग्रोवर ने 'द कपिल शर्मा' शो को छोड़ दिया था। जिसके बाद कपिल के शो से अली, चंदन प्रभाकर सहित अन्य कलाकार ने भी खुद को अलग कर लिया था।

और पढ़ें: Box Office: कमाई के रिकार्ड तोड़ 200 करोड़ क्लब शामिल हुई 'पद्मावत'

Advertisment

कपिल सोनी टीवी पर प्रसारित होने वाले 'द कपिल शर्मा शो' में नजर आया करते थे लेकिन पिछले साल अगस्त में कपिल की खराब तबीयत और गिरती टीआरपी की वजह से की वजह से चैनल ने शो को बंद कर दिया था।

इस शो के बंद होने के बाद कपिल फिल्म 'फिरंगी' में नजर आए थे जो बॉक्स ऑफिस पर कुछ खास कमाल नहीं दिखा पाई थी। अब देखना होगा की उनके इस नए शो को दर्शकों का कितना प्यार मिल पाता है।

और पढ़ें: फिल्म 'गोल्ड' का टीजर हुआ रिलीज, अक्षय कुमार का दिखा नया अवतार

Advertisment

Source : News Nation Bureau

Sunil Grover Kapil Sharma Comedy star Kapil Sharma Firangi
Advertisment
Advertisment