Advertisment

Dalljiet Kaur: दलजीत कौर को पति निखिल से मिली लीगल एक्शन की धमकी, जानें पूरा मामला ?

दलजीत कौर ने साल 2023 में शादी रचाई थी. वो पहले से एक बेटे की मां हैं. दूसरी ओर एक्ट्रेस के दूसरे पति निखिल पटेल के पास भी पहले से एक बेटी है.

author-image
Kalpana Sheetal
एडिट
New Update
Dalljiet Kaur Divorce

Dalljiet Kaur Divorce ( Photo Credit : social media)

Dalljiet Kaur Divorce: टीवी एक्ट्रेस दसजीत कौर की शादी टूटने के कगार पर है. एक्ट्रेस ने केन्या के बिजनेसमैन निखिल पटेल से शादी रचाई थी. शादी के एक साल पूरा होने से पहले ही दोनों के रिश्ते में खटास आ गई है. सोशल मीडिया पर कपल एक-दूसरे के साथ वेडिंग और वेकेशन फोटोज भी डीलिट कर चुके हैं. तलाक की अफवाहों के बीच निखिल पटेल का ताजा बयान सामने आया है. उन्होंने दलजीत कौर के खिलाफ कानूनी कार्रवाई करने की धमकी दी है. निखिल ने कहा कि वह दलजीत की ओर से किसी भी तरह का उत्पीड़न बर्दाश्त नहीं करेंगे, और उन्हें एक 'लिखित संघर्ष विराम पत्र' जारी किया है. 

Advertisment

दलजीत ने लगाए थे एक्स्ट्रा मैरिटल अफेयर के आरोप 

दलजीत कौर ने हाल ही में सोशल मीडिया पर पोस्ट से पति पर धोखा देने के आरोप लगाए थे. उन्होंने कुछ इंस्टा पोस्ट में निखिल पर एक्स्ट्रा मैरिटल अफेयर के आरोप लगाए थे.

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by DALLJIET KAUR ੴ (@kaurdalljiet)

ये भी पढ़ें- Kangana Ranaut Supports Raveena Tandon: कंगना रनौत ने रवीना टंडन दिया सपोर्ट, बोलीं- 'ऐसे हमले की निंदा करती हूं'

Advertisment

निखिल ने दी लीगल एक्शन की धमकी

इन सब दावों पर अब NRI निखिल पटेल ने ईटाइम्स से बात करते हुए, कहा है कि वह इस तरह के आरोप बर्दाश्त नहीं करेंगे और उनकी कानूनी टीम दलजीत के खिलाफ़ सबसे कठोर कानूनी कार्रवाई करेगी. अगर वह अपने गैरकानूनी कामों को जारी रखती हैं."

निखिल पटेल ने कहा, "दुनिया के एक आम नागरिक के लिए यह बहुत परेशान करने वाला है कि भारत और वैश्विक स्तर पर ऑनलाइन सुरक्षा कानूनों में काफी खामियां हैं. अक्सर लोग इसका फायदा उठाकर सस्ती मीडिया अटेंशन हासिल करके मासूम बच्चे और महिलाओं को नुकसान पहुंचाते हैं. किसी की सहमति के बिना फोटो और वीडियो जारी करना गैरकानूनी होना चाहिए. "

केन्या छोड़ भारत आ गईं दलजीत

निखिल ने दलजीत पर केन्या छोड़कर भारत लौटने के भी आरोप लगाए हैं. उन्होंने कहा कि, दलजीत का केन्या छोड़कर भारत आना हमारे कमजोर रिश्ते को दर्शाता है. वो घर पर अपना और बेटे का सामना भी छोड़ आई हैं. मैं चाहता हूं वो बचा हुआ सामान ले जाएं, हमने उनसे कई बार संपर्क करने की कोशिश की, वरना हम उस सामान को केन्या में चैरिटी संस्थान को दे देंगे."

Advertisment

Source(News Nation Bureau)

Dalljiet Kaur दलजीत कौर निखिल पटेल Nikhil Patel
Advertisment
Advertisment