Advertisment

Dalljiet Kaur: दलजीत कौर ने पति के खिलाफ की कानूनी कार्रवाई, केन्या में ही भिजवाया नोटिस

दलजीत कौर ने 10 मार्च, 2023 को निखिल पटेल से दूसरी शादी रचाई थी. इससे पहले उनकी शादी टीवी एक्टर शालीन भनोट से हुई थी.

author-image
Kalpana Sheetal
New Update
Dalljiet Kaur legal Notice

Dalljiet Kaur legal Notice( Photo Credit : social media)

Dalljiet Kaur legal Notice: टीवी की पॉपुलर एक्ट्रेस दलजीत कौर की शादी मुश्किलों में आ गई है. एक्ट्रेस ने अपने दूसरे पति पर भी गंभीर आरोप लगाए हैं. दलजीत और उनके पति निखिल पटेल के बीच विवाद चल रहा है. दोनों तलाक लेने वाले हैं. हालांकि, इस मामले में नया मोड़ सामने आया है. दलजीत ने मुंबई से ही केन्या में निखिल पटेल के खिलाफ कानूनी कार्रवाई कर दी है. एक्ट्रेस ने पटेल के खिलाफ कोर्ट से नोटिस भिजवा दिया है. दलजीत से पहले उन्हें निखिल पटेल ने कानूनी नोटिस भेजा था जिसके जवाब में दलजीत ने भी नोटिस जारी करवा दिया है. आइए जानते हैं आखिर पूरा मामला क्या है? 

Advertisment

निखिल पटेल ने पहले भेजा था नोटिस

दरअसल कुछ दिन पहले निखिल पटेल ने दलजीत के खिलाफ एक नोटिस भेजा था. इसमें दलजीत कौर से केन्या में अपने घर से अपना सारा सामान इकट्ठा करने के लिए कहा गया. निखिल ने कहा था कि दलजीत वापस आकर अपना और अपने बेटे का सामान ले जाएं वरना वो इस सामान को चैरिटी में दे देंगे. 

दलजीत ने दिया मुंहतोड़ जवाब

अब, हमारे हाथ एक लीक हुआ कानूनी दस्तावेज लगा है इसमें केन्या की कोर्ट ने दलजीत कौर और उसके बच्चे जयडॉन को बेदखल करने से रोक दिया है, साथ ही निखिल पटेल से एक्ट्रेस का कोई भी सामान फेंकने से भी मना किया है. 

नोटिस में क्या कहा गया? 

केन्या के नैरोबी शहर में मिलिमनी कोर्ट ने 11 जून को जारी कानूनी नोटिस में कहा, "इस आवेदन की सुनवाई और अंतिम निर्णय लंबित रहने तक, प्रतिवादी (पटेल), उनके एजेंटों, कर्मचारियों और/या सेवकों को याचिकाकर्ता/आवेदक (कौर) और उसके बच्चे (जयडन) को बेदखल करने और/या याचिकाकर्ता/आवेदक के वैवाहिक घर (केन्या में) में मौजूद उनके निजी सामान और चीजों को फेंकने और/या उनसे किसी भी तरह की हरकत करने से रोकने के लिए निषेधाज्ञा जारी की जाती है." 

Advertisment

दलजीत कौर के पक्ष में कोर्ट ने निखिल पटेल के खिलाफ स्टे ऑर्डर जारी किया है.  नोटिस के अनुसार, मामले की अगली सुनवाई 28 जून को होनी है. 

बता दें कि कौर ने निखिल पटेल पर एक्स्ट्रा मैरिटल अफेयर का आरोप लगाया था, जिसके बाद उन्होंने एक बयान जारी कर उनके अलग होने की पुष्टि की थी. निखिल पटेल ने दलजीत के आरोप के खिलाफ आगे आकर सफाई पेश की थी. 

Source : News Nation Bureau

बॉलीवुड न्यूज निखिल पटेल दलजीत कौर Nikhil Patel Dalljiet Kaur Bollywood News
Advertisment
Advertisment