Advertisment

दलजीत कौर के दूसरे पति ने तलाक पर लगाई मुहर, एक्ट्रेस ने वीडियो शेयर कर बयां किया दर्द

Dalljiet Kaur: दलजीत कौर के पति निखिल ने स्टेटमेंट जारी कर शादी को स्वीकार करने से मना कर दिया था. जिसके बाद दलजीत ने सोशल मीडिया पर एक क्रिप्टिक पोस्ट शेयर किया.

author-image
Kalpana Sheetal
एडिट
New Update
Untitled design  1

Dalljiet Kaur Divorce( Photo Credit : Social Media)

Dalljiet Kaur Divorce: टीवी एक्ट्रेस दलजीत कौर इन दिनों अपनी दूसरी शादी को लेकर सुर्खियों में बनी हुई हैं. हाल ही में एक्ट्रेस ने अपने केन्या बेस्ड पति निखिल पर कई गंभीर आरोप लगाए थे और उन्होंने दावा किया था कि निखिल उनकी शादी को स्वीकार नहीं कर रहे हैं. दलजीत ने अपने इस पोस्ट को बाद में सोशल मीडिया से हटा दिया था. एक्ट्रेस ने निखिल पर  एक्सट्रा मैरिटल अफेयर का भी आरोप लगाया था. बाद में एक्ट्रेस के पति निखिल पटेल ने भी अपनी तरफ से एक स्टेटमेंट जारी कर शादी को स्वीकार करने से मना कर दिया था. वहीं अब दलजीत ने सोशल मीडिया पर एक क्रिप्टिक पोस्ट शेयर किया है.

Advertisment

दुल्हन बनीं दलजीत ने शेयर किया वीडियो

दलजीत कौर ने दुल्हन बने अपना एक वीडियो शेयर किया. इस वीडियो के कैप्शन में उन्होंने लिखा कि 'सिंदूर और चूड़ा सिर्फ एक गहना नहीं, मायके की उम्मीद और स्वाभिमान होता है.'हालांकि, एक्ट्रेस ने बाद में वीडियो से इस कैप्शन को हटा दिया. वीडियो की बात करें तो एक्ट्रेस ने लाल अनारकली स्टाइल सूट और हाथों में चूड़ा पहना हुआ है. एक्ट्रेस की मांग में लाल सिंदूर भी नजर आ रहा है. वहीं हैरानी की बात तो ये है कि एक्ट्रेस ने इस पोस्ट में अपने कमेंट ऑप्शन को बंद कर रखा है. 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by DALLJIET KAUR ੴ (@kaurdalljiet)

Advertisment

निखिल से अलग क्यों हुईं दलजीत? 

दलजीत ने पिछले साल निखिल पटेल से दूसरी शादी की थी. निखिल भी दलजीत की तरह तलाकशुदा थे और उनकी दो बेटी हैं. शादी के बाद एक्ट्रेस अपने बेटे जेडन के साथ केन्या शिफ्ट हो गई थीं.लेकिन इस साल जनवरी में एक्ट्रेस वापस मुंबई लौट आईं. हाल ही में एक्ट्रेस ने निखिल पर एक्स्ट्रा मैरिटल अफेयर और शादी को स्वीकार ना करने का आरोप लगाया. लेकिन दूसरी तरफ निखिल की ओर से जारी स्टेटमेंट ने लोगों को और ज्यादा कन्फ्यूज कर दिया. 

निखिल पटेल ने क्या कहा? 

Advertisment

हाल ही में एक न्यूज पेपर को दिए इंटरव्यू में निखिल ने कहा कि 'दलजीत इस साल जनवरी में अपने बेटे के साथ भारत लौट गईं. हम दोनों को ही एहसास हुआ की हमारे परिवार की नींव मजबूत नहीं है. दलजीत के लिए केन्या में रहना मुश्किल हो रहा था. हमने 2023 में मुंबई में शादी की थी, ये सांस्कृतिक महत्व था, लेकिन ये कानूनी तौर पर नहीं हुई थी. दलजीत का केन्या से जाना हमारे रिश्ते का अंत था.

Source : News Nation Bureau

Entertainment News दलजीत कौर तलाक TV News Nikhil Patel Dalljiet Nikhil Divorce Dalljiet Kaur Divorce Dalljiet Kaur TV actress Dalljiet
Advertisment
Advertisment