Advertisment

गम में जी रहीं दलजीत कौर...क्या बचाना चाहती हैं दूसरी शादी? फ्लॉन्ट किया मंगलसूत्र

दलजीत कौर ने इंस्टाग्राम स्टोरी पर एक फोटो शेयर की है. इस फोटो को देखने के बाद फैंस अंदाजा लगा रहे हैं कि शायद दलजीत अपनी शादी को बचाना चाहती हैं.

author-image
Sezal Thakur
New Update
DALLJIET KAUR

DALLJIET KAUR ( Photo Credit : @kaurdalljiet)

Dalljiet Kaur Divorce: टीवी एक्ट्रेस दलजीत कौर इन दिनों अपनी दूसरी शादी को लेकर सुर्खियों में बनी हुई हैं. हाल ही में एक्ट्रेस ने अपने केन्या बेस्ड पति निखिल पर कई गंभीर आरोप लगाए थे और उन्होंने दावा किया था कि निखिल उनकी शादी को स्वीकार नहीं कर रहे हैं. दलजीत ने अपने इस पोस्ट को बाद में सोशल मीडिया से हटा दिया था. एक्ट्रेस ने निखिल पर एक्ट्रा मैरिटल अफेयर का भी आरोप लगाया था. वहीं अब एक्ट्रेस की ओर से शेयर की गई फोटो तेजी से वायरल हो रही है. इस फोटो को देखने के बाद फैंस अंदाजा लगा रहे हैं कि शायद दलजीत अपनी शादी को बचाना चाहती हैं. 

Advertisment

मंगलसूत्र और सगाई की अंगूठी दिखाई

दरअसल, टीवी एक्ट्रेस ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर एक फोटो शेयर की है. जिसमें वो अपना मंगलसूत्र और सगाई की अंगूठी दिखाती नजर आ रही हैं. देखते ही देखते उनकी ये फोटो तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो गई. शेयर की गई फोटो में दलजीत ने अपने हाथ में मंगलसूत्र और रिंग फिंगर में सगाई की अंगूठी पहनी हुई है. इस फोटो को शेयर करते हुए एक्ट्रेस ने बैकग्राउंड में रियलिटी सॉन्ग लगाया है. बता दें, एक्ट्रेस ने ये फोटो तब शेयर की है जब उनके पति निखिल ने शादी से इनकार कर दिया और उन्हें नोटिस भेजा है. बता दें, दलजीत ने पिछले साल निखिल पटेल से दूसरी शादी की थी.निखिल भी दलजीत की तरह तलाकशुदा थे और उनकी दो बेटी हैं. शादी के बाद एक्ट्रेस अपने बेटे जेडन के साथ केन्या शिफ्ट हो गई थीं.लेकिन इस साल जनवरी में एक्ट्रेस वापस मुंबई लौट आईं. 

publive-image

Advertisment

निखिल ने दी लीगल एक्शन की धमकी

निखिल पटेल ने दलजीत के आरोपो पर ईटाइम्स से कहा, वह इस तरह के आरोप बर्दाश्त नहीं करेंगे और उनकी कानूनी टीम दलजीत के खिलाफ सबसे कठोर कार्रवाई करेगी.' निखिल ने दलजीत पर केन्या छोड़कर भारत लौटने के भी आरोप लगाए हैं. उन्होंने कहा कि, 'दलजीत का केन्या छोड़कर भारत आना हमारे कमजोर रिश्ते को दर्शाता है. वो घर पर अपना और बेटे का सामना भी छोड़ आई हैं. मैं चाहता हूं वो बचा हुआ सामान ले जाएं, हमने उनसे कई बार संपर्क करने की कोशिश की, वरना हम उस सामान को केन्या में चैरिटी संस्थान को दे देंगे.'

Source :News Nation Bureau

मनोरंजन खबरें Entertainment News in Hindi Entertainment News मनोरंजन समाचार latest Tv news Nikhil Patel Dalljiet kaur news Dalljiet Kaur Divorce Dalljiet Kaur
Advertisment
Advertisment