Advertisment

Dipika Kakar Delivery: दीपिका कक्कड़ ने दिया बेटे को जन्म, शोएब इब्राहिम ने शेयर की गुड न्यूज

शादी के 5 साल बाद दीपिका ने मां बनने का फैसला किया था. एक्ट्रेस ने शोएब इब्राहिम से शादी के बाद एक्टिंग भी छोड़ दी थी.

author-image
Kalpana Sheetal
एडिट
New Update
Dipika Kakar Baby Boy

Dipika Kakar Baby Boy( Photo Credit : Social Media)

Dipika Kakar Baby Boy: टीवी एक्ट्रेस दीपिका कक्कड़ (Dipika Kakar) मां बन गई हैं. एक्ट्रेस ने आज 21 जून की सुबह एक बेटे को जन्म दिया है. सोशल मीडिया के जरिए कपल ने बेटे के आगमन की गुडन्यूज दी है. एक्टर और दीपिका कक्कड़ के पति शोएब इब्राहिम के घर आखिर नन्हा मेहमान आ गया है. एक्ट्रेस ने प्रीमैच्योर डिलीवरी में एक बेटे को जन्म दिया है. कपल बहुत खुश है. साथ ही शोएब ने ये भी बताया कि मां और बच्चा दोनों स्वस्थ हैं. फैंस कपल के लिए जमकर प्यार लुटा रहे हैं. शादी के पांच साल बाद दीपिका मां बनी हैं और ये उनका पहला बच्चा है. 

Advertisment

इंस्टाग्राम पर शोएब इब्राहिम ने एक पोस्ट शेयर किया है. उन्होंने लिखा, "अलहम्दुलिल्लाह आज 21 जून 2023 की सुबह हमें एक बच्चे का आशीर्वाद मिला है. यह एक प्रीमैच्योर डिलीवरी है. चिंता की कोई बात नहीं है. हमें दुआओं में याद रखें."

publive-image

दीपिका कक्कड़ का ये तीसरा सेमेस्टर था और उनकी डिलीवरी जुलाई में होने वाली थी. हालांकि, जून में ही बच्चे का आगमन हो गया है. फैंस सोशल मीडिया पर कपल को पैरेंट बनने की बधाई दे रहे हैं. कपल ने इसी साल जनवरी में प्रेग्नेंसी की घोषणा की थी. उन्होंने बताया था कि जुलाई में दीपिका की डिलीवरी होगी. 

Advertisment
 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Dipika (@ms.dipika)

'ससुराल सिमर का' एक्ट्रेस दीपिका सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. उनके फैमिली व्लॉग काफी वायरल होते हैं. सोशल मीडिया पर दीपिका और शोएब के लाखों फैंस हैं. कपल अपने रुटीन अपडेट्स फैंस को देते रहते हैं. शोएब इब्राहिम और दीपिका कक्कड़ का ये पहला बच्चा है. कपल इसको लेकर काफी एक्साइटेड थे.

शादी के 5 साल बाद दीपिका ने मां बनने का फैसला किया था. एक्ट्रेस ने शोएब इब्राहिम से शादी के बाद एक्टिंग भी छोड़ दी थी. अब वो एक साधारण जिंदगी जी रही हैं. हालांकि, यूट्यूब के जरिए वो फैंस से जुड़ी रहती हैं. इससे पहले भी दीपिका ने बेबी प्लान किया था लेकिन मिसकैरेज की वजह से वो मां नहीं बन पाई थीं. 

Advertisment

Source : News Nation Bureau

दीपिका कक्कड़ शोएब इब्राहिम Shoaib Ibrahim दीपिका कक्कड़ प्रेग्नेंसी दीपिका कक्कड़ प्रेग्नेंट Dipika Kakar pregnancy dipika kakar delivery dipika kakar baby boy
Advertisment
Advertisment