Advertisment

Dipika Kakar Son: अभी तक ICU में है दीपिका कक्कड़ का बेटा, शोएब ने नये व्लॉग में दिए कुछ हिंट

बता दें कि, दीपिका कक्कड़ ने शादी के करीब 5 साल बाद मां बनने का फैसला किया था. एक्ट्रेस ने शोएब इब्राहिम से शादी के बाद एक्टिंग भी छोड़ दी थी.

author-image
Kalpana Sheetal
एडिट
New Update
Dipika kakar Son Health Update

Dipika kakar Son Health Update( Photo Credit : Social Media)

Dipika kakar Son Health Update: टीवी एक्ट्रेस दीपिका कक्कड़ (Dipika Kakar) हाल में एक बच्चे की मां बनी हैं. उन्होंने 21 जून को बच्चे को जन्मदिया था. ये प्रीमैच्योर डिलीवरी थी जिसकी वजह से बच्चे की हालत नाजुक है. दीपिका कक्कड़ का बेटा अभी तक NICU में है. कपल बच्चे को लेकर परेशान थे. अब शोएब इब्राहिम ने लेटेस्ट व्लॉग में बेटे की हेल्थ अपडेट दी है. इस व्लॉग के जरिए कपल ने अपने फैंस की टेंशन कम कर दी है. 'ससुराल सिमर का' फेम एक्ट्रेस दीपिका कक्कड़ और शोएब इब्राहिम टीवी के फेमस कपल हैं. सोशल मीडिया पर भी इनकी जबरदस्त फैन-फॉलोइंग है. दोनों यूट्यूब पर फैमिली व्लॉग बनाते हैं.

Advertisment

21 जून दीपिका ने प्रीमैच्योर डिलीवरी के जरिए एक बेटे को जन्म दिया था. शोएब और दीपिका मां-बनने को लेकर काफी खुश हैं. दोनों ने ये गुडन्यूज फैंस से भी शेयर की थी. हालांकि, उनका बच्चा अभी भी आईसीयू में है. ऐसे में जन्म के पूरे एक हफ्ते बाद कपल ने बेटे का हेल्थ अपडेट जारी किया है. 

दीपिका और शोएब ने अपने लेटेस्ट व्लॉग में बताया कि उनका बेटा अब धीरे-धीरे स्वस्थ हो रहा है. उसकी तबियत में सुधार है. हालांकि, शोएब ने ये भी बताया कि मां और बच्चा दोनों स्वस्थ हैं. दीपिका ने बताया कि उनका छोटू (बेटा) तेजी से ठीक हो रहा है. उसकी डाइट बढ़ गई है और उन्हें शोएब और छोटू की बॉन्डिंग देखकर बहुत खुशी होती है. 

Advertisment

कपल ने हॉस्पिटल में ही ईद मनाई थी. स दौरान उनका पूरा परिवार दीपाका से मिलने अस्पताल पहुंचा था. शोएब ने ईद के मौके पर बेटे का जन्म होने पर उसके अब तक सबसे बेस्ट ईदी कहा है. व्लॉग में शोएब कहते हैं, 'दीपिका ने इस साल मुझे हमारे छोटू के रूप में सबसे बड़ी ईदी दी, अब मैं उसे क्या दूंगा...' 

फिलहाल, शोएब और दीपिका अपने बच्चे को घर ले जाने का इंतजार कर रहे हैं. दोनों के फैमिली व्लॉग में अब बेटा भी शामिल हो जाया करेगा. फैंस भी कपल के पेरेंट बनने पर उन्हें खूब बधाई दे रहे हैं. 

Source : News Nation Bureau

Shoaib Ibrahim शोएब इब्राहिम दीपिका कक्कड़ प्रेग्नेंसी Shoaib Ibrahim vlog dipika kakar son dipika kakar troll Dipika Kakar pregnancy dipika kakar delivery dipika kakar baby boy Shoaib Ibrahim son
Advertisment
Advertisment