Advertisment

Disha Parmar Delivery: मां बनीं टीवी एक्ट्रेस दिशा परमार, गणेश उत्सव पर घर आई नन्ही परी

Disha Parmar Delivery: राहुल और दिशा टीवी के सबसे पॉपुलर कपल में से एक हैं. दोनों ने 16 जुलाई, 2021 को ग्रैंड वेडिंग की थी.

author-image
Kalpana Sheetal
एडिट
New Update
Disha Parmar Delivery

Disha Parmar Delivery( Photo Credit : Social Media)

Disha Parmar Delivery: टीवी शो 'बड़े अच्छे लगते हैं 2' की लीड एक्ट्रेस दिशा परमार (Disha Parmar) मां बन गई हैं. एक्ट्रेस ने आज बुधवार 20 सितंबर को एक बेटी को जन्म दिया है. राहुल वैद्या (Rahul Vaidya) और दिशा परमार का ये पहला बच्चा है. शादी के बाद कपल ने 2 साल बाद अपनी फैमिली प्लानिंग की थी. गणेश चतुर्थी के पवित्र मौके पर अब दिशा के घर एक नन्ही परी का आगमन हुआ है. सोशल मीडिया पर फैंस कपल को भर-भरकर बधाई दे रहे हैं. 

Advertisment
 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

टीवी एक्ट्रेस दिशा परमार के घर नन्हा मेहमान आ चुका है. गणपति की धूम के बीच उनके घर लक्ष्मी आई है. कुछ दिन पहले ही एक्ट्रेस ने मां बनने के बाद काम से ब्रेक लेने की घोषणा की थी. दिशा का कहना है कि वो मां बनने के बाद एक्टिंग से थोड़ा ब्रेक लेना चाहती हैं. हालांकि, दिशा की डिलीवरी को लेकर अधिक जानकारी सामने नहीं आई है. कपल ने हाल में गणेश चतुर्थी सेलिब्रेट करते हुए अपनी तस्वीरें शेयर की थीं. 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Disha Parmar Vaidya (@dishaparmar)

Advertisment

इससे पहले दिशा परमार का एक ग्रैंड बेबी शॉवर आयोजित किया गया था. इस इवेंट में एक्ट्रेस लैवेंडर गाउन में बेहद खूबसूरत लग रही थीं. बेबी बंप फ्लॉन्ट करते हुए दिशा की फोटोज भी जमकर वायरल हुई थीं. बेबी शॉवर के दौरान दिशा परमार अपने पति राहुल वैद्य के साथ पोज देती नजर आई थीं.

राहुल और दिशा टीवी के सबसे पॉपुलर कपल में से एक हैं. दोनों ने 16 जुलाई, 2021 को ग्रैंड वेडिंग की थी. बिग बॉस 14 के बाद राहुल वैद्या ने दिशा को प्रपोज किया था और फिर दोनों शादी के बंधन में बंध गए थे. 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by RAHUL VAIDYA (@rahulvaidyarkv)

Advertisment

Source : News Nation Bureau

Disha Parmar दिशा परमार प्रेग्नेंसी दिशा परमार डिलीवरी Disha Parmar Delivery यूपीएससी सिविल सेवा परीक्षा 2023 Rahul Vaidya दिशा परमार Disha Parmar pregnancy Disha Parmar baby girl
Advertisment
Advertisment