Advertisment

Divyanka Tripathi Vivek Dahiya: जल्द भारत लौटेंगे दिव्यांका और विवेक, इटली में लूटपाट का शिकार हुए थे टीवी कपल

इटली के फ्लोरेंस में छुट्टियां मनाने गईं टीवी की पॉपुलर एक्ट्रेस दिव्यांका त्रिपाठी के साथ 10 लाख की लूटपाट हो गई है.

author-image
Kalpana Sheetal
New Update
Divyanka Tripathi Vivek Dahiya

Divyanka Tripathi Vivek Dahiya( Photo Credit : social media)

Divyanka Tripathi Vivek Dahiya: टेलीविज़न इंडस्ट्री की पॉपुलर एक्ट्रेस दिव्यांका त्रिपाठी एक मुसीबत में फंस गई थीं. एक्ट्रेस अपने पति और एक्टर विवेक दहिया के साथ विदेश वेकेशन पर गई थीं जहां उनके साथ लूटपाट की घटना हुई है. कपल इटली में छुट्टियां मनाने गए थे जहां कुछ बदमाशों ने उनके पासपोर्ट छीन लिए. इस घटना के बाद से कपल डरे-सहमे थे. अब उन्हें भारतीय दूतावास से मदद मिली है. दिव्यांका ने सोशल मीडिया पर राहत की खबर सुनाई है. कपल ने बताया कि उन्हें इटली में भारतीय दूतावास ने आपातकालीन प्रमाणपत्र जारी कर दिए हैं जिससे उन्हें देश वापस जाने में मदद मिलेगी. 

Advertisment

ये भी पढ़ें- Richa Chadha Pregnancy: प्रेग्नेंसी से ऊब चुकी हैं ऋचा चड्ढा, बच्चे को लेकर कह दी ऐसी बात

इंडियन एम्बेसी से मिली मदद

दिव्यांका त्रिपाठी और उनके पति विवेक दहिया जल्द ही भारत लौटने वाले हैं. इटली में फंसे इस जोड़े को भारतीय दूतावास ने इमेर्जेंसी सर्टिफिकेट जारी किए हैं.  14 जुलाई को, जोड़े ने इंस्टाग्राम पर अपनी तस्वीर साझा की, जिसमें वे इटली में भारतीय दूतावास द्वारा जारी आपातकालीन प्रमाण पत्र पकड़े हुए मुस्कुराते हुए दिखाई दे रहे थे. उन्होंने कैप्शन में लिखा था, "जल्द ही भारत जा रहे हैं. हम आपके अपार प्यार और समर्थन के लिए 'आप' को धन्यवाद देना चाहते हैं. हमारी 'घर वापसी' को संभव बनाने के लिए भारतीय दूतावास को बहुत-बहुत धन्यवाद."

कैसे लूटपाट के शिकार हुए दिव्यांका और विवेक

 दिव्यांका त्रिपाठी और विवेक दहिया मानसून में इटली घमूने गए थे. कपल इटली के फ्लोरेंस में छुट्टियां मना रहे थे. यहां कुछ बदमाशों ने उनकी कार से तोड़-फोड़कर लूटपाट की थी. कपल की कार से 10 लाख रुपये की नकदी और पासपोर्ट चुरा लिए गए थे. घटना के दौरान कपल फ्लोरेंस में एक दिन के लिए रहने के लिए घर और होटल तलाश रहे थे, तभी चोरों ने उनकी कार का शीशा तोड़ दिया और उनके पासपोर्ट और पैसे लूट लिए.

दिव्यांका ने बाद में अपने इंस्टाग्राम स्टोरीज पर एक अपडेट शेयर किया, जिसमें बताया कि वे सुरक्षित हैं, लेकिन उनका ज़्यादातर ज़रूरी सामान खो गया है. विवेक ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरीज पर कार की एक तस्वीर शेयर की, जिसमें सीटों पर कांच के टुकड़े बिखरे हुए थे.

देश और दुनिया की लेटेस्ट खबरें अब सीधे आपके WhatsApp पर. News Nation ‬के WhatsApp Channel को Follow करने के लिए इस लिंक पर क्लिक करें: 

https://www.whatsapp.com/channel/0029VaeXoBTLCoWwhEBhYE10

Source : News Nation Bureau

बॉलीवुड न्यूज दिव्यांका त्रिपाठी Divyanka Tripathi विवेक दहिया Vivek Dahiya Bollywood News
Advertisment
Advertisment