Advertisment

Hetal Yadav: डॉक्टर से डांट खाने के बाद एक्ट्रेस ने घटाया 25 किलो वजन

टीवी एक्ट्रेस हेतल यादव पिछले कुछ समय से अपने लुक ट्रांसफॉर्मेशन को लेकर चर्चा में रही हैं.

author-image
Urvashi Nautiyal
New Update
Hetal Yadav  2

हेतल यादव( Photo Credit : सोशल मीडिया)

टीवी एक्ट्रेस हेतल यादव पिछले कुछ समय से अपने लुक ट्रांसफॉर्मेशन को लेकर चर्चा में रही हैं. कोविड के दिनों में जब दुनिया तरह-तरह के रेसिपी ट्राय करने में लगी थी तो हेतल खुद पर काम कर रही थीं. उन्होंने बताया कि इस दौरान उन्होंने करीब 25 किलो वजन घटाया. न्यूज नेशन से खास बातचीत में हेतल ने बताया कि आखिर उन्हें खाली समय में एक्सरसाइज करने की इंस्पिरेशन कहां से मिली. उनका एक्सपीरियंस सुनेंगे तो शायद आप भी एक्सरसाइज करने के लिए थोड़ा मोटिवेट हो जाएं. क्योंकि खुद पर काम करने का कोई सही समय नहीं होता...जब जागो तभी सवेरा..हेतल के साथ भी कुछ ऐसा ही था..काम और दूसरी चीजों के चलते वह खुद पर ध्यान नहीं दे पा रही थीं लेकिन जब डॉक्टर ने फटकार लगाई तो उन्हें समझ आ गया कि वह कितनी बड़ी गलती कर रही हैं.

Advertisment
 
 
 
 
 
Instagram पर यह पोस्ट देखें
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

Hetal Yadav (@hetalyadav13) द्वारा साझा की गई पोस्ट

डॉक्टर की बात सुन घबरा गईं हेतल

हेतल ने बताया कि उन्हें घुटने में तकलीफ होने लगी थी. एक्सरसाइज शुरू करने का मेन रीजन यही था कि मेरे घुटने में इंजरी होने लगी थी. मैंने इतने साल डांस किया है इस वजह से मेरे घुटने में इंजरी होने लगी थीं. उन्होंने कहा, यह भी आपके बॉडी का एक वेरिएंट है...होता है एक लेवल पर...मुझे तो पहले से ही दोनों घुटने में लिगामेंट इशू हैं. मेरा वजन ज्यादा था तो डॉक्टर ने कह दिया था कि आप वजन कम करें नहीं तो फिर आप कितनी बार सर्जरी करवाओगी. डॉक्टर की यह बात मेरे लिए काफी अलार्मिंग थी. फर्स्ट लॉक डाउन मेरे लिए काफी अच्छा रहा. क्योंकि मेरी आंखें खुलीं और मैंने खुद पर काम करना शुरू किया...आज चार साल हो गए हैं और मैंने 25 किलो वजन कम कर लिया है.

Advertisment
 
 
 
 
 
Instagram पर यह पोस्ट देखें
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

Hetal Yadav (@hetalyadav13) द्वारा साझा की गई पोस्ट

ट्रांसफॉर्मेशन के बाद मिले नए तरह के रोल ?

हेतल से जब हमने पूछा कि क्या ट्रांसफॉर्मेशन और लुक चेंज करने के बाद उन्हें कुछ नए तरह के रोल मिले जो कि पहने ना मिले हों तो उन्होंने कहा, अभी तक ऐसा कुछ नहीं हुआ है. लोगों को धीरे-धीरे पता चल रहा है कि मेरा ट्रांसफॉर्मेशन हुआ है. आपके मीडियम से लोग जानेंगे तो शायद नए तरह का काम मिले.

Advertisment
 
 
 
 
 
Instagram पर यह पोस्ट देखें
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

Hetal Yadav (@hetalyadav13) द्वारा साझा की गई पोस्ट

Hetal Yadav
Advertisment
Advertisment