Advertisment

'रागिनी एमएमस रिटर्न्स' का फाइनल टीजर हुआ रिलीज, बोल्डनेस की सारी हदें हुई पार

एकता कपूर की सबसे बोल्ड वेब सीरीज 'रागिनी एमएमस रिटर्न्स' का फाइनल टीजर रिलीज हो गया है और ये अब तक का सबसे बोल्ड टीजर माना जा रहा है।

author-image
Vineeta Mandal
एडिट
New Update
'रागिनी एमएमस रिटर्न्स' का फाइनल टीजर हुआ रिलीज, बोल्डनेस की सारी हदें हुई पार

रागिनी एमएमस ( फोटो ALT बालाजी ट्विटर हैंडल)

Advertisment

एकता कपूर की सबसे बोल्ड वेब सीरीज 'रागिनी एमएमस रिटर्न्स' का फाइनल टीजर रिलीज हो गया है और ये अब तक का सबसे बोल्ड टीजर माना जा रहा है। टीजर में दो लड़कियों के बीच सेक्स रिलेशन दिखाया जा रहा है। इस टीजर में सेमीन्यूड सीन के तड़का भी लगाया गया है।

इस वेब सीरीज में 'ये हैं मोहब्बतें' की एक्ट्रेस करिश्मा शर्मा काफी बोल्ड लुक में नजर आ रही हैं और इस सीरीज में हॉरर के साथ सेक्स सीन का भी तड़का दिया गया है।

रागिनी एमएमएस-2 की सीरीज ALT बालाजी का डिजिटल शो है और इसमें मुख्य कलाकार के तौर पर करिश्मा शर्मा और सिद्धार्थ गुप्ता नज़र आएंगे। निशांत मलकानी और रक्षंदा खान साइड रोल में होंगे।

इससे पहले फिल्म के कुछ बोल्ड सीन लीक हो चुके हैं। सीन लीक होने के चलते दोबारा शूट किए गए हैं। फिल्म में करिश्मा शर्मा और रिया के भी गजब के बोल्ड सीन नजर आएंगे।

इसकी कहानी दो लड़कियों पर पर आधारित है जिसके साथ कॉलेज में कुछ असामान्य घटनाएं हो जाती है और इसी घटना पर इस सीरीज की कहानी बुनी गई है। इस कहानी में करिश्मा शर्मा रागिनी का किरदार निभा रही हैं जबकि रिया सेन सिमरन का रोल अदा करेंगी यानी कि इस सीरीज में दो खूबसूरत बालाओं का बोल्ड अंदाज देखने को मिलेगा।

और पढ़ें: राजस्थान में अब नाबालिग के साथ बलात्कार करने पर दोषी को मिलेगी फांसी, सरकार ने तैयार किया ड्राफ्ट

Source : News Nation Bureau

Web Series Ekta Kapoor Ragini Mms Returns teaser
Advertisment
Advertisment