Advertisment

Ektaa Kapoor ने पिता जितेंद्र की वजह से आज तक नहीं की शादी, बिन ब्याही ऐसे बनीं मां

एकता कपूर ने एक समय ऐसा सोचा था कि वो 22 साल की उम्र में शादी कर लेंगी. लेकिन फिर ऐसा क्या हुआ, चलिए जानते हैं...

Advertisment
author-image
Sezal Thakur
New Update
ekta kapoor

Ekta Kapoor( Photo Credit : Social Media)

Advertisment

Happy Birthday Ektaa Kapoor: एकता कपूर टेलीविजन इंडस्ट्री तो क्वीन थी है, लेकिन अब वो ओटीटी की क्वीन बन चुकी हैं. एकता ने हम पांच, क्योंकि सास भी कभी बहू थी, कसौटी जिंदगी, कहीं किसी रोज, कहीं तो होगा जैसे कई बेहतरीन शोज से सालों तक दर्शकों का खूब मनोरंजन किया और आज भी कर रही हैं. टीवी के अलावा एकता कई हिट बॉलीवुड फिल्में और सीरीज भी प्रोड्यूस कर चुकी हैं. लेकिन एकता को लेकर अक्सर जो सवाल पूछा जाता है वो ये कि आखिर उन्होंने अब तक शादी क्यों नहीं की. एकता 7 जून को अपना जन्मिदन मना रही है तो चलिए जानते हैं उनकी जिंदगी से जुड़ी कुछ खास बातें-

Advertisment

पिता के वजह से नहीं की शादी!

एकता कपूर (Ekta Kapoor) ने एक पुराने इंटरव्यू में बताया था कि उनकी जिंदगी अच्छी चल रही थी और उन्होंने सोचा था कि 22 की उम्र में वह शादी कर घर बसा लेंगी. लेकिन फिर उन्होंने देखा कि उनके सभी फ्रेंड्स जिन्होंने शादी की थी, उनका तलाक होते देखा. इसलिए उन्होंने शादी नहीं की.' एकता ने ये भी कहा था कि, ' मुझे नहीं पता क्यों मेरे पास खुद के लिए समय नहीं है. मुझे बोर होने से ज्यादा अच्छा बिजी रहना लगता है. अगर मुझे कुछ घंटों का समय मिलेगा तो मैं स्पा जाना पसंद करूंगी.' वहीं ये खबर भी सामने आई थी कि एकता कपूर की शादी उनके पिता जितेंद्र की वजह से नहीं हो पाई. क्योंकि उन्होंने एकता से कहा था कि या तो काम कर नाम कमाओ या फिर घर बसा लो.

ये भी पढ़ें- 'मैं अपनी बेटी की उम्र की लड़की के साथ...', विजय सेतुपति ने कृति शेट्टी के लिए ऐसा क्यों कहा?

Advertisment

19 साल की उम्र से किया काम 

आपको बता दें, जब एकता कपूर 19 साल की थी तब उन्होंने सीरियल हम पांच प्रोड्यूस किया था. इस सीरियल की पॉपुलैरिटी ने उन्हें सातवें आसमान पर पहुंचा दिया था. बालाजी टेलीफिल्म (Balaji Telefilms) बैनर के तले एकता ने 130 से ज्यादा डेली सोप प्रोड्यूस किए हैं. वहीं एकता ने साल 2001 में क्योंकि… मैं झूठ नहीं बोलता फिल्म प्रोड्यूस की. इसके बाद उन्होंने कुछ तो है, कृष्णा कॉटेज, क्या कूल हैं हम, शूटआउट एट लोखंडवाला, जैसी कई बड़ी फिल्में प्रोड्यूस की हैं. साल 2020 में एकता को पद्मश्री अवॉर्ड से भी सम्मानित किया जा चुका है. 

सरोगेसी के जरिए बनी मां

Advertisment

एकता ने आज तक शादी नहीं की है, लेकिन एक्ट्रेस ने साल 2019 में बिना शादी के ही मां बनने का फैसला कर लिया था. एकता सरोगेसी के जरिए एक बेटे रवि की मां हैं. वहीं कुछ दिनों पहले मीडिया रिपोर्ट्स में दावा किया जा रहा था कि एकता सरोगेसी से दूसरे बच्चे की मां बनने जा रही हैं. साथ ही रिपोर्ट में ये भी कहा गया कि उनका बेटा रवि भी एक भाई या बहन चाहता है. लेकिन बाद में एकता के एक करीबी सूत्र ने इस खबर को खारिज कर दिया था.

ये भी पढ़ें- गम में जी रहीं दलजीत कौर...क्या बचाना चाहती हैं दूसरी शादी? फ्लॉन्ट किया मंगलसूत्र

Source :News Nation Bureau

Ektaa Kapoor Happy Birthday Ektaa Kapoor Ektaa Kapoor Serials Ektaa Kapoor News Entertainment News Entertainment News in Hindi मनोरंजन खबरें बॉलीवुड खबरें बॉलीवुड न्यूज
Advertisment
Advertisment