Advertisment

Fahmaan Khan-Shweta Tiwari Dating: क्या 10 साल छोटे एक्टर को डेट कर रही हैं श्वेता तिवारी? खुद फहमान ने कर दिए खुलासे

फहमान खान ने बताया कि वो जिस भी एक्ट्रेस के साथ काम करते हैं उसी के साथ उनकी डेटिंग अफवाहें उड़ने लगती हैं. हालांकि, श्वेता तिवारी के साथ उनकी गहरी बॉन्डिंग है.

author-image
Kalpana Sheetal
एडिट
New Update
Fahmaan Khan Shweta Tiwari Dating

Fahmaan Khan-Shweta Tiwari Dating( Photo Credit : social media)

Fahmaan Khan-Shweta Tiwari Dating: टीवी के पॉपुलर शो 'इमली'(Imlie) के लीड एक्टर फहमान खान को दर्शकों का खूब प्यार और सपोर्ट मिला था. इस सीरियल ने उन्हें घर-घर में पहचान दिला दी थी. छोटे पर्दे पर फहमान हिट एक्टर्स में शामिल हैं. वह पिछले कुछ सालों में उनकी लगातार डेटिंग की अफवाहें उड़ती रही हैं. ऐसा ही एक दिग्गज अभिनेत्री श्वेता तिवारी का है. फहमान और श्वेता तिवारी के साथ डेटिंग की अफवाहें उड़ती रही हैं. इन अफवाहों पर एक्टर ने पहली बार सफाई पेश की है. सिद्धार्थ कन्नन के साथ बातचीत में फहमान ने बताया कि वह श्वेता तिवारी के साथ लगातार टच में हैं और उनकी गहरी दोस्ती है.

Advertisment

ये भी पढ़ें- BB OTT 3: अरमान मलिक से तलाक लेंगी पहली पत्नी Payal Malik? बोलीं- 'अब मैं बर्दाश्त नहीं...'

वह मेरी गुरु हैं और उनका दोस्त

फहमान खान और श्वेता तिवारी के साथ डेटिंग की अफ़वाहें जमकर वायरल हुई थीं. दोनों ने मेरे डैट की दुल्हन शो में साथ काम किया था. यह वह समय था जब श्वेता तिवारी भी तलाक के दौर से गुज़र रही थीं. इस बारे में बात करते हुए, फहमान खान ने हंसते हुए कहा, "मेरे हर शो में अफ़वाह आती है यार...मैं तो उनको गुरु जी बुलाता था और वह मुझे सखी बुलाती थीं क्योंकि मैं उस शो में उनका विश्वासपात्र था.वह मुझसे जो भी महसूस करती थीं, उसके बारे में बात करती थीं. हमारे बीच बहुत अच्छी बॉन्डिंग थी."

हमें कुछ छिपाने की जरूरत नहीं

फहमान ने यह भी बताया कि डेटिंग की अफवाहें सामने आने के बाद उन्होंने श्वेता को नजरअंदाज नहीं किया, बल्कि वह आज भी साथ हैं. उन्होंने कहा, "हम जानते हैं कि हम कैसे जुड़े थे, हम कैसे साथ रहे और हमारा रिश्ता कैसा था. अगर छिपाने के लिए कुछ होता, तो समस्या होती, जब आप वास्तव में किसी रिश्ते में होते हैं और लोग नोटिस करते हैं, तो आप थोड़ा सचेत हो जाते हैं कि लोगों को पता चल सकता है, लेकिन अगर कुछ नहीं है, तो आपको सचेत होने की जरूरत नहीं है.

कोविड के दौरान श्वेता से मिले थे फहमान

फहमान खान ने खुलासा किया कि वह कोविड के दौरान श्वेता तिवारी से मिलने गए थे, और उन्हें उनकी बिल्डिंग में साथ देखकर शायद ये अफ़वाहें उड़ी थीं. लेकिन इन अफवाहों से श्वेता तिवारी या फहमान को कोई फर्क नहीं पड़ा. बाद में उन्होंने कहा कि वे इस पर खूब हंसे. फहमान ने कहा कि, वह अपनी किसी को-एक्टर को डेट नहीं करेंगे. साथ ही वह अभी भी श्वेता तिवारी के साथ टच में हैं और उनकी बीच गहरी दोस्ती हैं जो हमेशा रहेगी लेकिन डेटिंग जैसा कुछ भी नहीं है.

देश और दुनिया की लेटेस्ट खबरें अब सीधे आपके WhatsApp पर. News Nation ‬के WhatsApp Channel को Follow करने के लिए इस लिंक पर क्लिक करें:

https://whatsapp.com/channel/0029VaeXoBTLCoWwhEBhYE10

Source : News Nation Bureau

बॉलीवुड न्यूज Fahmaan Khan Shweta Tiwari फहमान खान श्वेता तिवारी Bollywood News
Advertisment
Advertisment