Advertisment

Farah Khan Bharti Singh Lunch: फराह खान ने भारती को खिला दी सोने की Sushi...डेढ़ लाख का केक, VIDEO

Bharti Singh Vlog: कॉमेडियन भारती सिंह यूट्यूब पर अपने फैमिली व्लॉग शेयर करती हैं. इस बार उन्हें कोरियोग्राफर फराह खान ने लंच ट्रीट दी थी.

author-image
Kalpana Sheetal
एडिट
New Update
Farah Khan Bharti Singh Lunch

Farah Khan Bharti Singh Lunch( Photo Credit : Social Media)

Farah Khan Bharti Singh Lunch: कॉमेडियन भारती सिंह को कोरियोग्राफर फराह खान ने लंच पर बुलाया था. साथ में भारती के पति हर्ष लिम्बाचिया भी मौजूद थे. ये कपल यूट्यूब अपने व्लॉग से दर्शकों को एंटरटेन करते हैं. हाल में भारती ने अपना नया व्लॉग शेयर किया है. इसमें वह बता रही हैं कि कैसे फराह खान ने उन्हें लग्जरी लंच की ट्रीट दी. हालांकि, भारती इतना महंगा खाना खाकर सदमे में चली गईं. फराह ने उनके लिए 24 कैरेट सोने की सुशी (Sushi) ऑर्डर की थी इसे देखकर भारती के होश उड़ गए. 

Advertisment

एशियाई रेस्ट्रोरेंट में फराह ने खिलाया खाना

लेटेस्ट व्लॉग में भारती और हर्ष ने मुंबई के एक फैंसी एशियाई रेस्ट्रोरेंट में खाना खाया. कपल फराह खान के साथ लंच करने गए थे. भारती एकदम देसी हैं तो उन्होंने सोचा इंडियन फूड मिलेगा लेकिन फराह ने उन्हें महंगे-महंगे खाने खिलाए जिसकी कीमत सुनकर भारती के पैरों तले जमीन खिसक गई.

देसी भारती को नहीं पसंद फैंसी रेस्ट्रोरेंट

व्लॉग की शुरुआत में भारती, फराह इंडियन होटल में जाने की रिक्वेस्ट करती हैं. हालांकि, जब उसे पता चला कि फराह उसे एक एशियाई रेस्ट्रोरेंट में ले जा रही है तो वो निराश हो गईं. उन्होंने कहा, “यह जानकर मेरा मूड खराब हो गया कि हम एक फैंसी रेस्ट्रोरेंट में जा रहे हैं. फराह मैम अक्सर देसी खाना लेकर आती हैं. वह हमेशा मेरे लिए यखनी वगैरह लाती थीं मैं बस उम्मीद करती हूं कि वह हमें किसी देसी रेस्ट्रोरेंट में ले जाएं.

सोने की सुशी और डेढ़ लाख का केक

हालांकि, रेस्टोरेंट पहुंचने के बाद भारती उस वक्त हैरान रह गईं जब फराह खान ने उनके खाने के लिए 24 कैरेट गोल्ड-प्लेटेड सुशी का ऑर्डर दिया. फिर व्लॉग में भारती बताती हैं कि मुझे शर्मिंदा होना चाहिए मुझे नहीं पता था कि ट्रफल क्या होता है. इसकी कीमत 1.5 लाख रुपये प्रति किलोग्राम है. इसे अच्छा मैं सोने की चेन बना लूं.”

1400 रुपये का फंगस डिश खाया

फिर भारती को एक और फैंसी डिश खाने को मिली जिसका नाम'ब्लैक फंगस उडोन' था. इसे सुनकर भारती सदमे में रह गईं. भारती ने घर जाते समय बताया,, “दादा 1400 रुपये का फंगस खा के आई हूं मैं. मेरेको सोच सोच के ये हो रहा है, मैं घर जाके क्या बोलूंगी कि फंगस खा के आई हूं.'

Source : News Nation Bureau

भारती सिंह फराह खान हर्ष लिम्बाचिया Bharti Singh Farah Khan
Advertisment
Advertisment