logo-image
लोकसभा चुनाव

Fathers Day पर इमोशनल हुए शोएब इब्राहिम, अपने बच्चे रुहान की ट्रोलिंग पर छलका दर्द

दीपिका कक्कड़ को सोशल मीडिया पर अक्सर टीवी में कमबैक करने को लेकर सवाल पूछे जाते हैं. इस पर एक्ट्रेस ने दो टूक जवाब दे दिया है.

Updated on: 17 Jun 2024, 07:16 AM

नई दिल्ली:

Shoaib Ibrahim on Ruhaan Trolling: टीवी इंडस्ट्री के पावर कपल दीपिका कक्कड़ (Dipika Kakar) और शोएब इब्राहिम (Shoaib Ibrahim) हमेशा लाइम-लाइट में रहते हैं. टीवी शोज से ज्यादा ये दोनों अब सोशल मीडिया स्टार हैं. दोनों की यूट्यूब व्लॉग के जरिए बड़ी फैन-फॉलोइंग है. कपल अब एक बेटे रूहान के पेरेंट्स बन चुके हैं. अक्सर दीपिका कक्कड़ को ट्रोलिंग का सामना करना पड़ता है. आज 16 जून को फादर्स डे के मौके पर शोएब इब्राहिम ने अपने बेटे रूहान की ट्रोलिंग पर बात की है. एक्टर ने बताया कि किस तरह लोग उनके बेटे को भी ट्रोल करते हैं.

ये भी पढ़े- TV Stars On Fathers Day: टीवी स्टार्स ने ऐसे मनाया फादर्स डे, दिल खोलकर पिता को दी बधाई

ट्रोलर्स को शोएब का मुंहतोड़ जवाब
शोएब और दीपिका के बेटे रुहान का जन्म पिछले साल 21 जून को हुआ है. हाल में कपल ने एक सवाल-जवाब सेशन आयोजित किया था. इसमें एक यूजर ने उनसे बेटे की ट्रोलिंग पर बात करने के लिए कहा. इस पर शोएब ने अपनी बात रखी. उन्होंने पिता होने के नाते बेटे को नेगेटिविटी से बचाने पर जोर दिया. शोएब इब्राहिम ने कहा पब्लिक फिगर होने के फायदे और नुकसान दोनों हैं. आपको प्यार और नफरत दोनों मिलते हैं. लोग आपकी फैमिली पत्नी बच्चे तक को कुछ भी बोलते हैं. जो लोग छोटे से बच्चे को लेकर गलत बोलते हैं आप उनसे क्या ही उम्मीद करोगे."

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Dipika (@ms.dipika)

हेटर्स को अहमियत ही न दें
शोएब ने नेगेटिव कमेंट्स और ट्रोलर्स को जवाब देने से भी इनकार कर दिया. एक्टर ने कहा ऐसे लोगों की बातों को अहमियत नहीं देनी चाहिए. बहरहाल, फैंस शोएब इब्राहिम का दर्द समझ गए और उन्हें हेटर्स को इग्नोर करने की सलाह देने लगे. इसके अलावा इस सवाल-जवाब वाले सेशन में दीपिका कक्कड़ से भी फैंस ने उनके टीवी पर कमबैक को लेकर सवाल किया.

इसके जवाब में दीपिका कक्कड़ दो टूक कहा कि उनका मन नहीं है. एक्ट्रेस ने बताया कि उनके पास टीवी पर वापसी न करने का कोई ठोस कारण नहीं है. वह अपना पूरा वक्त और फोकस अपने बेटे रूहान को देना चाहती हैं. एक्ट्रेस को 'ससुराल सिमर का'शो से काफी प्यार मिला था.