Advertisment

Kavita Kaushik: अचानक FIR फेम चंद्रमुखी चौटाला ने छोड़ दिया टीवी, हैरान करने वाली है वजह

टीवी के बहुत से ऐसे स्टार्स हैं जिन्होंने एक शो से ही दर्शकों को दीवाना बना दिया था. इनमें कविता कौशिक भी शामिल रही हैं.

author-image
Kalpana Sheetal
एडिट
New Update
Kavita Kaushik Quit TV

Kavita Kaushik Quit TV( Photo Credit : social media)

Advertisment

Kavita Kaushik Quit TV: टीवी की पॉपुलर एक्ट्रेस कविता कौशिक ने टेलीविजन छोड़ देने की घओषणा की है. एक्ट्रेस ने अचानक टीवी से छुट्टी लेने की अनाउंसमेंट करके फैंस को टेंशन में ला दिया है. फैंस कभी अब कविता को छोटे पर्दे पर नहीं देख पाएंगे. बता दें कि, कविता कौशिक को फैंस चंद्रमुखी चौटाला के नाम से जानते हैं. वो अपने कल्ट कॉमेडी शो FIR से घर-घर में फेमस रही हैं. इस शो ने उन्हें जबरदस्त शोहरत दी थी. फैंस आज भी चंद्रमुखी चौटाला को अपने दिलों में रखते हैं. ये उनका सबसे पॉपुलर किरदार रहा है जो सबको पसंद आया था. 

TV पर महीने के 30 दिन काम करना पड़ता है
कविता कौशिक ने एक इंटरव्यू टीवी छोड़ने की घोषणा की है. उन्होंने इंडस्ट्री में काम के प्रेशर और आज के जमाने में बदले कंटेट को लेकर भी खुलासे किए हैं. कविता कौशिक ने टाइम्स नाउ से कहा कि वह अब 30 दिनों तक काम नहीं कर सकती हैं. एक्ट्रेस बोलीं- "टीवी तो मुझे करना ही नहीं है. मैं 30 दिन काम नहीं कर सकती. मैं वेब शो या फिल्में करने के लिए तैयार हूं, लेकिन मैं एक आम दिखने वाली नायिका नहीं हूं, जिसे आसानी से हर तरह की शूटिंग में कास्ट किया जा सके. मेरे व्यक्तित्व के अनुकूल केवल कुछ ही तरह की भूमिकाएं हैं.

मुझे हॉरर डेली सोप प्रोजेक्ट ऑफ़र होते रहते हैं, लेकिन मैं वैसी ज़िंदगी नहीं जी सकती जैसी तीन साल पहले थी, जब मैं फ़ुल टाइम टेलीविज़न कर रही थी. मैं उस दौर के लिए आभारी हूं, लेकिन मैं युवा थी और मुझे पैसे चाहिए थे, लेकिन अब, मैं उस तरह का समय नहीं दे सकती. वास्तव में, जब FIR में इतना समय नहीं लगता था, तब भी मैं शिकायत करती थी."

अब TV रिग्रेसिव हो गया है
कविता ने अब टीवी कंटेंट को रिग्रेसिव भी कहा. उन्होंने कहा, "टीवी कंटेंट भी बहुत प्रतिगामी है और इसलिए मैं इसका हिस्सा नहीं बनना चाहती. एक समय था जब टीवी प्रगतिशील था और हमारे पास अलग-अलग तरह के शो थे. उसमें विविधता थी और सभी के लिए मनोरंजन था, लेकिन अब, जिस तरह का कंटेंट हम दिखा रहे हैं, वह युवा पीढ़ी के देखने के लिए वाकई खराब है."

अब हम टीवी पर सिर्फ नफरत परोस रहे हैं
उन्होंने आगे कहा, "हम अपने रियलिटी शो और ड्रामा में नफरत परोस रहे हैं. लोग एक-दूसरे से नफरत करने लगते हैं. मैं भी इसका हिस्सा रही हूं और मुझे बहुत खेद है. मैंने भी इसमें योगदान दिया है. मैं टेलीविजन पर जो कुछ भी दिखाते हैं, उसे स्वीकार नहीं करती. जो भी बोलो, हम इंडियन हैं और हमें लगता है जो टीवी पर दिख रहा है वो सच है."

कविता कौशिक ने 'FIR'के अलावा 'कहानी घर घर की' में भी काम किया था. उन्हें आखिरी बार 'मैडम सर' में देखा गया था.

देश और दुनिया की लेटेस्ट खबरें अब सीधे आपके WhatsApp पर. News Nation ‬के WhatsApp Channel को Follow करने के लिए इस लिंक पर क्लिक करें

https://www.whatsapp.com/channel/0029VaeXoBTLCoWwhEBhYE10 

Source : News Nation Bureau

FIR kavita kaushik chandramukhi chautala कविता कौशिक चंद्रमुखी चौटाला मैडम सर madam sir
Advertisment
Advertisment