Advertisment

Gum Hai Kisi Ke Pyar Mein: शो से बाहर हुईं 'पाखी', फैंस को लगा 440 वोल्ट का झटका

'गुम है किसी के प्यार में' की लीड एक्ट्रेस ऐश्वर्या शर्मा शो छोड़कर जा रही हैं.

author-image
Kalpana Sheetal
एडिट
New Update
Gum Hai Kisi Ke Pyar Meiin

Gum Hai Kisi Ke Pyar Meiin( Photo Credit : social media)

Gum Hai Kisi Ke Pyar Meiin: स्टार प्लस के सुपरहिट शो 'गुम है किसी के प्यार में' के फैंस के लिए एक बुरी खबर है. इस शो की सेकंड लीड एक्ट्रेस ऐश्वर्या शर्मा (Aishwarya Sharma) शो छोड़कर जा रही हैं. पाखी के रोल में ऐश्वर्या ने फैंस को खूब एंटरटेन किया था. हालांकि, अधिकतर दर्शक सई और विराट की जोड़ी को पसंद करते हैं. ऐसे में पाखी को ज्यादातर दर्शकों की नफरत झेलनी पड़ी है. अब खबर है कि, ऐश्वर्या शर्मा ने शो को अलविदा कहना का फैसला लिया है. इस खबर से फैंस को तगड़ा झटका लगा है. 

Advertisment

पत्रलेखा की हुई विदाई 

गुम है किसी के प्यार में शो लंबे समय से दर्शकों की पहली पसंद बना हुआ है. अनुपमा के बाद इस शो की TRP सबसे हाई रही है. नील भट्ट, आयशा सिंह (Ayesha Singh) और ऐश्वर्या शर्मा का ये शो हमेशा टॉप 3 में रहा है. फैंस को सीरियल की कहानी से लेकर स्टार कास्ट तक पसंद आई है। वहीं, अब फैंस के लिए एक शॉकिंग खबर सामने आई है. 'पत्रलेखा' (Patralekha) का रोल निभाने वाली  ऐश्वर्या शर्मा (Aishwarya Sharma) ने शो बीच में ही छोड़ दिया है. ऐश्वर्या ने अपना आखिरी एपिसोड भी शूट कर लिया है. 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Aishwarya Sharma (@aisharma812)

सोशल मीडिया पर वायरल हुईं तस्वीरें

हालांकि, अब तक एक्ट्रेस ने इस खबर पर अपना कंफर्मेशन नहीं दिया है. वहीं मेकर्स की ओर से भी कोई ऑफिशियल स्टेटमेंट जारी नहीं किया गया है. सोशल मीडिया पर ऐश्वर्या की विदाई की तस्वीरें वायरल हो रही हैं, जिन्हें देखकर फैंस पाखी के क्विट करने का अंदाजा लगा रहे हैं. 

Advertisment

रियल लाइफ में हसबैंड वाइफ हैं नील-ऐश्वर्या  

इस सीरियल में टीवी एक्टर नील भट्ट 'विराट' का रोल प्ले कर रहे हैं. उनकी लव पार्टनर के रोल में सई बनीं आयशा सिंह. वहीं ऐश्वर्या शर्मा पाखी के किरदार में थी. नील और ऐश्वर्या दोनों रील और रियल लाइफ में हसबैंड-वाइफ का रोल प्ले कर रहे थे.

'गुम है किसी के प्यार में' सीरियल में ऐश्वर्या शर्मा, विराट की दूसरी पत्नी के रोल में थे. ऐसे में सई और विराट के फैंस उन्हें अक्सर ट्रोल करते थे. फैंस उन्हें विलेन के रूप में देखते थे. 

ऐश्वर्या शर्मा ट्रोल ghum hai kisikey pyaar meiin virat patralekha Ayesha Singh ऐश्वर्या शर्मा sai virat गुम है किसी के प्यार में Aishwarya Sharma Neil Bhatt aishwarya sharma troll
Advertisment
Advertisment