Advertisment

कृतिका कामरा को है इस खास दोस्त की लत, ऑनस्क्रीन चंद्रकांता ने शेयर किया सीक्रेट

टेलीविजन धारावाहिक 'प्रेम या पहेली चंद्रकांता' में महत्वपूर्ण भूमिका निभा रहीं एक्ट्रेस कृतिका कामरा ने एक खास बातचीत में अपने सबसे बड़े सीक्रेट को शेयर किया।

author-image
Narendra Hazari
एडिट
New Update
कृतिका कामरा को है इस खास दोस्त की लत, ऑनस्क्रीन चंद्रकांता ने शेयर किया सीक्रेट

कृतिका कामरा (फाइल फोटो)

टेलीविजन धारावाहिक 'प्रेम या पहेली चंद्रकांता' में महत्वपूर्ण भूमिका निभा रहीं एक्ट्रेस कृतिका कामरा ने एक खास बातचीत में अपना सबसे बड़ा सीक्रेट शेयर किया है। उन्होंने बताया कि इस दौड़ती-भागती जिंदगी में उनका खास दोस्त हमेशा उनके साथ रहता है। यह दोस्त और कोई नहीं गूगल है।

Advertisment

कृतिका बताती हैं कि वे बहुत जिज्ञासु हैं। उन्हें सब चीजों के लिए गूगल की जरुरत होती है। कृतिका ने कहा कि 'अगर मैं कोई नया शब्द सुनती हूं तो गूगल इस्तेमाल करती हूं। किसी नए रेस्तरां में जाती हूं तो मैन्यु पहले ही गूगल पर देख लेती हूं। आप कह सकते हैं कि मुझे गूगल की लत है।'

और पढ़ें: एक्टर अर्जुन कपूर ने फिल्म 'हाफ गर्लफ्रेंड' के लिए बिहार में बिताया समय

इतना ही नहीं कामरा अगर कोई मूवी देखने का भी प्लान बनाती हैं तो गूगल पर पहले ही सर्च कर लेती हैं। वे विदेशी भाषाओं के सही शब्दों के उच्चारण के लिए भी गूगल करती हैं।

Advertisment

कुल मिलाकर गूगल को वह अपना सबसे खास दोस्त मानती हैं। बता दें कि कृतिका इन दिनों लाइफ ओके पर प्रसारित हो रहे टीवी शो 'प्रेम या पहेली चंद्रकांता' में लीड रोल प्ले कर रही हैं। इसमें गौरव खन्ना, अंकित अरोड़ा और सुदेश बेरी भी प्रमुख भूमिका में हैं।

और पढ़ें: अमिताभ के कारण 'पिंक' को मिली सफलता: अनिरुद्ध रॉय चौधरी

(आईएएनएस इनपुट के साथ)

Advertisment

Source : News Nation Bureau

life secrets of celebs Kritika Kamra as chandrakanta Prem Ya Paheli - Chandrakanta Kritika Kamra onscreen best friend Chandrakanta tv show Google
Advertisment
Advertisment